Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विधानसभा में उछाली नोटों की गड्डियां, आप विधायक ने क्यों किया ऐसा काम, वीडियो में जानें

Mohinder Goyal AAP: आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल ने कहा है कि दिल्ली पुलिस से शिकायत के बावजूद इस केस में कोई कार्रवाई नहीं हुई.

विधानसभा में उछाली नोटों की गड्डियां, आप विधायक ने क्यों किया ऐसा काम, वीडियो में जानें

AAP MLA Mohinder Goyal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली विधानसभा में बुधवार को नोटों की गड्डियां लहराई गईं. यह काम किया आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक मोहिंदर गोयल ने. विधायक मोहिंदर गोयल ने यह कहते हुए सबको हैरान कर दिया कि ये नोट उनको रिश्वत में मिले हैं. उनका कहना है कि दिल्ली के बाबा साहेब अंडेबकर अस्पताल में निकलीं भर्तियों में रिश्वतखोरी हो रही है. मोहिंदर गोयल ने यह भी कहा कि उन्होंने इस बार में दिल्ली पुलिस से लेकर उप राज्यपाल तक से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उनका आरोप है कि इसमें बाहुबली लोग शामिल हैं.

मोहिंदर गोयल ने बताया कि डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ की भर्ती के लिए एक टेंडर निकला. लोगों से पैसे ले लिए गए लेकिन उन्हें पूरी सैलरी नहीं दी गई. ठेकेदारों ने उन लोगों से पैसे लिए. गोयल ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी, चीफ सेक्रेटरी और एलजी से शिकायत की है. उन्होंने कहा, 'मैं अपनी जान जोखिम में डाल रहा हूं. ये बाहुबली लोग हैं. इस मामले में जांच होनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- फॉर्च्यूनर में नंबर प्लेट पर लिखा ठाकुर, तो पुलिस ने काट दिया ₹28500 का चालान

दिल्ली पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप
गोयल ने बताया कि ठेकेदारों ने सोचा कि विधायक को भी इसमें मिला लेते हैं. उन लोगों ने मुझे भी रिश्वत दी. उन्होंने विधानसभा में नोट लहराते हुए कहा कि मैंने पुलिस को बताया था कि ये लोग मुझे पैसे दे रहे हैं आप रंगे हाथ पकड़िए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मोहिंदर गोयल ने विधानसभा में कहा, "मैंने इस बारे में डीसीपी, चीफ सेक्रेटरी और उपराज्यपाल से शिकायत की है. इन ठेकेदारों ने मुझसे डील करने की कोशिश की. तमाम शिकायतों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई."

यह भी पढ़ें- NCP नेता नवाब मलिक के बेटे फराज के खिलाफ केस दर्ज, फ्रांसीसी महिला के चक्कर में हो सकते हैं गिरफ्तार

आपको बता दें कि दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) और केंद्र सरकार के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस के साथ-साथ उपराज्यपाल से उसका टकराव लगातार जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement