Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रंगे हाथ पकड़ी गई BJP की चोरी', चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर बोले अरविंद केजरीवाल

सीएम अरविंद केजीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी चंडीगढ़ मेयर चुनाव में ऐसी गड़बड़ी कर सकती है तो सोचिए वह लोकसभा और विधानसभा चुनावों में क्या करेगी.

Latest News
'रंगे हाथ पकड़ी गई BJP की चोरी', चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर बोले अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी चंडीगढ़ के महापौर चुनाव में गड़बड़ी कर सकती है तो विधानसभा और लोकसभा में किस हद तक जा सकती है. AAP ने इसको लेकर शुक्रवार को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया और फिर से चुनाव कराने की मांग की.

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर रहे अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन की योजना तो बीजेपी मुख्यालय के सामने बनाई थी लेकिन भारी पुलिस बल की तैनाती और बैरिकेडिंग लगाये जाने के कारण कार्यकर्ता वहां तक नहीं पहुंच सके. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी चंडीगढ़ मेयर चुनाव में वोट चोरी करते हुए कैमरे पर नजर आई. 

बता दें कि चंडीगढ़ में मंगलवार को मेयर, डिप्टी मेयर और सीनियर डिप्टी मेयर के लिए चुनाव हुआ था, जिसमें बीजेपी ने कांग्रेस-आप के गठबंधन को हराकर सभी पदों पर जीत हासिल की थी. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ सालों से हम सुन रहे थे कि बीजेपी चुनावों में गड़बड़ी करती है. वे EVM से छेड़छाड़ करते हैं, मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कटवाते हैं, लेकिन कभी कोई सबूत नहीं मिला था. लेकिन अब चंडीगढ़ मेयर के चुनाव में वो वोट चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ गए.' 

यह भी पढ़ें- ED के सामने नहीं पेश होंगे केजरीवाल, सड़क पर AAP-BJP की जंग

'देश को बचाने के लिए सड़कों पर उतरेंगे'
मुख्यमंत्री ने कहा, 'अगर वे चंडीगढ़ मेयर चुनाव में ऐसी अनियमितताएं कर सकते हैं तो वे लोकसभा और विधानसभा चुनावों में सोचिए क्या कर सकते हैं? बीजेपी सत्ता के लिए देश को बेच सकती है लेकिन हम उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे. हमें लोकतंत्र और देश को बचाना है.'

केजीरवाल ने यह भी आरोप लगाया कि विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से रोकने के लिए पुलिस ने बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को रोका और हिरासत में लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement