Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adhir Ranjan Chowdhury ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मांगी माफी, चिट्ठी लिखकर कही ये बात

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कांग्रेस नेता Adhir Ranjan Chowdhury ने विवादित बयान दिया था जिसके बाद अब उन्होंने माफी मांग ली है.

Adhir Ranjan Chowdhury ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मांगी माफी, चिट्ठी लिखकर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकसभा में कांग्रेस के नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Droupadi Murmu) के लिए दिए एक विवादित बयान को लेकर आलोचनाओं के बाद अब लिखित रूप से माफी मांग ली है. उन्होंने एक पत्रकार से बातचीत में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कहकर संबोधित किया था जिसके चलते पिछले तीन दिनों से बीजेपी संसद से लेकर सड़क तक कांग्रेस पर हमलावर थी.

राष्ट्रपति से माफी मांगते हुए उन्होंने एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा, " मैं यह लेटर लिख कर आपके पद के लिए गलती से प्रयोग किये गए गलत शब्द के लिए खेद प्रकट करता हूं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि बस जुबान फिसल गई थी. मैं माफी मांगता हूं और आपसे इसे स्वीकार करने का अनुरोध करता हूं."

Ukraine में MBBS की पढ़ाई छोड़कर भारत लौटे छात्र भूख हड़ताल पर बैठे, जानिए क्या है उनकी मांग

सोनिया पर पहुंची थी विवादित आग की आंच

आपको बता दें कि पिछले लगभग तीन दिनों से अधीर रंजन चौधरी के इस बयान पर संसद में बवाल छिड़ा हुआ है जिसके चलते केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) लगातार अधीर और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर भी हमलावार रहीं. इस बीच सोनिया गांधी और स्मृति के बीच संसद परिसर में बहस भी हो गई जिससे एक और विवाद शुरू हो गया है. 

WBSSC Scam की आंच में झुलसे पार्थ चटर्जी, मंत्री पद छिना, TMC के सभी पदों से भी हटाए गए

क्या बोले थे अधीर?

गौरतलब है कि कांग्रेस के एक विरोध प्रदर्शन के दौरान अपने एक बयान में अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मु्र्मू के लिए राष्ट्रपति की बजाए 'राष्ट्रपत्नी' पद का प्रयोग किया था. खास बात यह है कि जब रिपोर्टर ने उन्हें अपनी टिप्पणी और राष्ट्रपति के अपमान की बात याद दिलाई तब भी अधीर राष्ट्रपत्नी ही कहते रहे जो कि एक बड़ा विवाद बन गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement