Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aditya Thackeray का दावा- गिर जाएगी एकनाथ शिंदे की सरकार, महाराष्ट्र में होंगे मध्यावधि चुनाव

Aditya Thackeray Shiv Samvad Yatra: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने अफनी 'शिव संवाद यात्रा' के दौरान दावा किया है कि एकनाथ शिंदे की सरकार गिर जाएगी और महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होंगे.

Latest News
Aditya Thackeray का दावा- गिर जाएगी एकनाथ शिंदे की सरकार, महाराष्ट्र में होंगे मध्यावधि चुनाव

बागियों पर जमकर बरसे आदित्य ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने शनिवार को दावा किया कि राज्य की एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की सरकार जल्द ही गिर जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होंगे. सत्ता से बाहर होने के बाद आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में वह पैठण और अहमदनगर पहुंचे. उन्होंने शिवसेना (Shiv Sena) से बगावत करके एकनाथ शिंदे के साथ गए नेताओं को आड़े हाथ लिया और उन्हें गद्दार करार दिया. उन्होंने यह भी कहा कि महा विकास अघाड़ी सरकार में शिवसेना के मंत्रियों को भी भरपूर पैसा मिला.

अपनी 'शिव संवाद यात्रा' के तीसरे दिन पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों ने उनके पिता और तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उस वक्त धोखा दिया, जब वह अस्वस्थ थे. पैठण, शिवसेना विधायक और पूर्व मंत्री संदीपन भुमरे का विधानसभा क्षेत्र है. वह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के बागी खेमे में शामिल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें-English Speaking Course करेगी दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार, जानिए पूरा प्लान

'महा विकास अघाड़ी सरकार में खूब मिला पैसा'
पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मेरी बात को याद रखें, यह सरकार जल्द ही गिर जाएगी और महाराष्ट्र को मध्यावधि चुनाव का सामना करना पड़ेगा. आदित्य ठाकरे ने भुमरे के इस दावे को भी खारिज कर दिया कि पिछली महा विकास आघाड़ी सरकार में शिवसेना के मंत्रियों को धन नहीं मिला. आदित्य ठाकरे ने कहा कि पैठण क्षेत्र को मराठवाड़ा जल-ग्रिड परियोजना के तहत पहली योजना मिली. 

यह भी पढ़ें- यासीन मलिक ने तिहाड़ जेल में क्यों शुरू की भूख हड़ताल? यह है वजह

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा, 'संदीपन भुमरे को पांच बार विधानसभा का टिकट दिया गया. जब मैंने सोचा कि हमने इन लोगों के लिए क्या कुछ किया तो मेरी आंखों में आंसू आ गए लेकिन यह रोने का समय नहीं है, यह लड़ने का समय है.' शिवसेना नेता ने कहा कि राज्य को पिछले एक पखवाड़े में भारी बारिश का सामना करना पड़ा और कई लोगों की जान चली गई लेकिन सरकार केवल दो लोगों (शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस) द्वारा चलाई जा रही है.

यह भी पढ़ें-  Smriti Irani का कांग्रेस पर पलटवार- मेरी बेटी का दोष यही है कि मैंने राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने 40 बागी विधायकों को 'गद्दार' करार दिया, जिन्होंने शिवसेना को विभाजित करने की उस वक्त साजिश रची जब उनके पिता अस्वस्थ थे और कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे थे. बाद में, आदित्य ठाकरे ने अहमदनगर जिले के नेवासा में भी एक रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने शिवसेना के सहयोगी और क्रांतिकारी शेतकारी पक्ष के विधायक शंकरराव गडख की प्रशंसा की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement