Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hamirpur News: अदालत ने नहीं दी जमानत, गुस्साए वकील ने दबा दिया जज का गला

Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर में कोर्ट के बाहर निकलते ही एक वकील ने जज को घेर लिया और सरेआम उनका गला ही दबा दिया.

Hamirpur News: अदालत ने नहीं दी जमानत, गुस्साए वकील ने दबा दिया जज का गला

Hamirpur Court

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर की जिला अदालत में एक वकील ने जज पर ही हमला कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस केस में वकील पैरवी कर रहा था उसके आरोपी को जमानत नहीं मिल पाई. इसी को लेकर वह जज पर ही भड़क गया. उसने सरेआम जज का ही गला दबा दिया. अब आरोपी वकील को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. जज ने बताया है कि आरोपी वकील अपने क्लाइंट को जमानत दिलाने के लिए फर्जी कागजात दिखा रही था इसीलिए उसे जमानत नहीं दी गई और वह भड़क उठा.

मामला यूपी के हमीरपुर जिले की जिला अदालत का है. यह सुनवाई एडीजे सुदेश कुमार की कोर्ट में हुई थी. सुनवाई के बाद जज सुदेश कुमार अपनी कार से निकल ही रहे थे तभी वकील गेट नंबर 2 पर घात लगाए बैठे वकील रामदास कविता ने उनकी गाड़ी के सामने अपनी बाइक लगा दी. यह देखकर ड्राइवर ने कार रोक दी और रामदास कविता ने लपककर जज सुदेश कुमार को कार से बाहर खींच लिया और उनका गला दबाने लगा.

यह भी पढ़ें- शराब की दुकान में चोरी का था प्लान, घुसते ही इतनी पी ली कि वहीं हो गया टल्ली

जज ने चेतावनी दी तो कर दिया हमला
अचानक जज पर हमला होते देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और जज को बचा लिया. अब जज सुदेश कुमार ने हमीरपुर सदर कोतवाली में शिकायत दी है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि वकील रामदास एक केस में अपने क्लाइंट को जमानत दिलाने के लिए दबाव बना रहा था. उसने फर्जी एफिडेविट भी कोर्ट में पेश किया. जज ने उसके खिलाफ कार्यवाही की चेतावनी भी दी थी और इसी बात से वह भड़का हुआ था.

यह भी पढ़ें- हर दिन खराब हो रही दिल्ली की हवा, GRAP 3 लागू हुआ तो क्या होगा?

वकील रामदास की इस हरकत के बाद अधिवक्ता संघ हमीरपुर ने उसकी सदस्यता रद्द कर दी है. जज की शिकायत के बाद पुलिस ने वकील रामदास को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement