Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra Crime News: आगरा की एक मस्जिद में महिला का शव मिलने से हड़कंप, पत्थर से कूटकर चेहरा भी बिगाड़ा 

Agra Crime News: आगरा के एक मस्जिद में महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है. शव की शिनाख्त न  हो सके इसके लिए चेहरे पर पत्थर से कई वार भी किए गए हैं. 

Latest News
Agra Crime News: आगरा की एक मस्जिद में महिला का शव मिलने से हड़कंप, पत्थर से कूटकर चेहरा भी बिगाड़ा 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मस्जिद में एक महिला का शव मिला है जिसके चेहरे पर पत्थर से कई वार किए गए हैं. ऐसा लग रहा है कि शव की पहचान न हो सके, इसके लिए पत्थर से चेहरे को बुरी तरह से बर्बाद किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि यह मस्जिद ताजमल से कुछ ही दूरी पर है. महिला के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत में मिले हैं.

मस्जिद में शव मिलने से मचा हड़कंप 
सोमवार की सुबह आगरा (Agra) मस्जिद में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस टीम को सूचना दी गई और डीसीपी सिटी पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  डीसीपी की टीम ने घटना वाली जगह का मुआयना किया और डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. 

यह भी पढ़ें: भीषण गर्मी से उबला दिल्ली-NCR, गाजियाबाद में इतनी तारीख तक बंद किए गए सभी स्कूल   

आसपास के लोगों के लिए भी यह घटना हैरान कर देने वाली है. सुबह जब लोग नमाज अदा के लिए पहुंचे, तो महिला का शव देख दंग रह गए. सिटी डीसीपी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है. हमने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हर एंगल से जांच की जा रही है और उम्मीद है कि जल्द ही बड़ी लीड मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Manipur: असम राइफल्स ने 75 महिलाओं को उग्रवादियों से बचाया, 2 घंटे तक चली गोलीबारी

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement