Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra-Lucknow Express Way पर कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार बस, 4 की मौत 42 की हालत गंभीर

Safai Bus Accident: सैफई में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

Agra-Lucknow Express Way पर कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार बस, 4 की मौत 42 की हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीं: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra Lucknow Express-Way) पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. एक्सप्रेस-वे पर सैफई के पास एक तेज रफ्तार स्लीपर बस एक कंटेनर से टकरा गई जिससे बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त (Saifai Road Accident) हो गई है. वहीं इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है और 42 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. स्थानीय प्रशासन ने सभी घायलों को प्राथमिक सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही उन्हें सैफई पीजीआई में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि यह एक स्लीपर बस थी जो कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से राजस्थान के अजमेर की ओर जा रही थी और बस काफी ते रफ्तार से चल रही थी और यह बस यात्रियों से भरी हुई थी. जानकारी के मुताबिक जब बस आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर थी तभी सैफई थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई.

गुजरात में खौफनाक रैंगिंग, छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला टूथब्रश और सैनिटाइजर, बनाया अश्लील Video

यात्रियों से भरी थी डबल डेकर बस

इस मामले में एडीएम ने बताया कि घायलों को सैफई के PGI अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यह बस दुर्घटना आधी रात करीब दो बजे हुई थी. इस दौरान डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई. हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई है.

यूपी में डायलिसिस के दौरान बिजली गुल होने से मरीज की मौत, जांच के आदेश

3 घंटे तक तड़पते रहे घायल

प्रशासन का कहना है कि यह एक प्राइवेट बस थी जो कि गोरखपुर से अजमेर जा रही थी. यह बस चैनल नंबर 103 पर हादसे का शिकाल हुई है. इसके बाद डीएम और एसएसपी भी पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्‍थल पर पहुंचे. हादसा इतना ज्यादा भीषण था कि बस के मलबे में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकालने में क्रेन की मदद के बावजूद 3 घंटे लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement