Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Election: अजित पवार को हो गया गलती का अहसास? चुनाव से पहले बहन सुप्रिया के लिए कही बड़ी बात

Ajit Pawar On Supriya Sule: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अब दो महीने का ही वक्त रह गया है और प्रदेश की राजनीति में हलचल दिख रही है. अजित पवार ने बहन सुप्रिया सुले के लिए बड़ी बात कही है. 

Latest News
Maharashtra Election: अजित पवार को हो गया गलती का अहसास? चुनाव से पहले बहन सुप्रिया के लिए कही बड़ी बात

बहन सुप्रिया के लिए अजित पवार ने कही खास बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र में इस साल विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections) होने वाले हैं. चुनाव से पहले गठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर बैठकों और दावों का दौर चल रहा है. प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है और इस बीच बयानों से भी संकेत निकाले जा रहे हैं. इस बीच अजित पवार ने बहन सुप्रिया सुले के लिए जो कहा है उसके बाद से फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. दरअसल महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने कहा कि परिवार के अंदर राजनीति नहीं आनी चाहिए.

अजित पवार ने मानी गलती
एनसीपी चीफ (अजित पवार) लोकसभा चुनाव में बहन सुप्रिया सुले के सामने अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को खड़ा किया था. इसी फैसले पर उन्होंने कहा कि यह गलती थी. उनके इस बयान के बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि परिवार में आई दूरियों को कम करने की कोशिश है. हालांकि, अजित पवार ने स्पष्ट कर दिया है कि विधानसभा चुनाव में एनडीए (NDA) के साथ ही रहेंगे.


यह भी पढ़ें: Bangladesh News: हिंसा के बीच इस हिंदू मंदिर पहुंचे मुहम्मद यूनुस, जानें क्या है मंदिर का इतिहास  


परिवार के बीच नहीं आनी चाहिए राजनीति 
लोकसभा चुनाव में बारामती की सीट से सुप्रिया सुले के सामने अजित पवार की पार्टी ने सुनेत्रा पवार को उताया था. इस सीट के नतीजों पर पूरे देश की नजर थी क्योंकि यहां ननद के सामने भाभी की लड़ाई थी. हालांकि, चुनाव में सुप्रिया सुले बड़े अंतर से जीतने में कामयाब रही हैं. अजित पवार ने कहा, 'बहन के सामने सुनेत्रा पवार को उतारने का फैसला गलत था. यह मेरी गलती है. परिवार के बीच में राजनीतिक रंजिश नहीं आनी चाहिए.'


यह भी पढ़ें: 15 अगस्त पर केजरीवाल की जगह आतिशी नहीं फहरा पाएंगी तिरंगा, जानिए किसने अड़ा दी अपनी टांग 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement