Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav Tea in Varanasi: जहां पीएम मोदी पीते हैं चाय, वहीं पहुंचे अखिलेश, प्रधानमंत्री की फोटो को कहा Cheers, देखें वीडियो

Varansi News: चाय विक्रेता पप्पू बोला- मोदी है तो मुमकिन है. अखिलेश यादव ने संकटमोचन हनुमान मंदिर में भी जाकर मत्था टेका है.

Akhilesh Yadav Tea in Varanasi: जहां पीएम मोदी पीते हैं चाय, वहीं पहुंचे अखिलेश, प्रधानमंत्री की फोटो को कहा Cheers, देखें वीडियो

Akhilesh Yadav ने पप्पू की अड़ी पर ली चाय की चुस्कियां.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के वाराणसी दौरे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बृहस्पतिवार रात को उस समय सभी को हैरान कर दिया, जब वे पप्पू की छोटी सी चाय की दुकान पर पहुंच गए. यह मोहल्ला अस्सी की वही दुकान है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी साल 2022 विधानसभा चुनाव प्रचार को दौरान चाय पी थी. अखिलेश ने नींबू की मसालेदार चाय का गिलास लिया और इसके बाद दुकान में लगी प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर की तरफ चीयर्स कर उसकी घूंट भरी. वाराणसी दौरे पर अखिलेश यादव संकटमोचन हनुमान मंदिर भी गए और वहां मत्था टेका. बता दें मान्यता है कि संकटमोचन हनुमान मंदिर में ही रहकर गोस्वामी तुलसीदास ने रामचरितमानस को लिखा था, जिसे लेकर इस समय चल रहे विवाद में सबसे ज्यादा विरोधी बयान अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के नेताओं ने ही दिए हैं.

पढ़ें- Shocking News: 3 महीने के भ्रूण को सड़क पर फेंककर फरार हुआ युवा जोड़ा, CCTV में कैद हुआ दर्दनाक वाकया

पप्पू से पूछा, सपा नेताओं के फोटो नहीं लगाते

अखिलेश यादव संकटमोचन हनुमान मंदिर से निकलने के बाद रात 11 बजे पप्पू की चाय की दुकान पर पहुंचे. वहां उन्हें पीएम मोदी समेत कई भाजपा नेताओं के चाय पीने के फोटो लगे दिखाई दिए. इस पर हंसते हुए उन्होंने पप्पू से पूछा, आपकी दुकान में सपा नेताओं के पोस्टर नहीं दिख रहे हैं. क्या सपा के फोटो नहीं लगाते? इस पर चाय विक्रेता ने भी हंसते हुए मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए बात को टाल दिया.

पढ़ें- Sun Breaks In Part: टूटकर अलग हुआ सूरज का टुकड़ा, सहम उठे हैं वैज्ञानिक, क्या आने वाली है प्रलय

'मोदी है तो मुमकिन है'

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के चाय पीकर निकलने के बाद जब चाय विक्रेत पप्पू से मीडिया वालों ने इस बारे में पूछा तो उन्होंने हंसते हुए महज इतना ही कहा, मोदी है तो मुमकिन है. हालांकि पप्पू का यह जवाब बेहद मामूली था, लेकिन इसे आगामी चुनावों के लिए बनारस के मिजाज की झलक माना जा रहा है.

पढ़ें- बेरोजगारों के प्रदर्शन के दौरान पूर्व सीएम Harsih Rawat की हालत बिगड़ी, एंबुलेंस में ले जाना पड़ा

काशी विश्वनाथ के भी किए अखिलेश ने दर्शन

अखिलेश यादव ने संकटमोचन हनुमान मंदिर के अलावा बाबा काशी विश्वनाथ के भी दर्शन किए और उनका महाभिषेक किया. इसके बाद वे शहर के चौक इलाके में भी गए, जहां उन्होंने बनारस की मशहूर जलेबी-कचौड़ी और लस्सी का स्वाद लिया. इस दौरान भी उन्होंने दुकानदारों से बात कर हवा का रुख पकड़ने की कोशिश की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement