Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: 'फोटो तो मेरी सीएम साहब संग भी है, वो अपने केस नहीं हटाते तो', वायरल फोटो पर अखिलेश का तंज

Akhilesh Yadav on Sadaqat Photo: पूर्व सीएम ने योगी आदित्यनाथ की सरकार को फिल्मी डायलॉग से चलने वाली सरकार बताया है.

Umesh Pal Murder Case: 'फोटो तो मेरी सीएम साहब संग भी है, वो अपने केस नहीं हटाते तो', वायरल फोटो पर अखिलेश का तंज

Yogi VS Akhilesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की गनर समेत दिनदहाड़े हत्या राजनीतिक मसला बनती दिख रही है. इस हत्याकांड के एक आरोपी सदाकत की फोटो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ वायरल होने पर भाजपा ने उन्हें निशाने पर लिया है तो जवाब में सपा अध्यक्ष अखिलेश ने प्रदेश सरकार को ही फिल्मी डायलॉग से चलने वाली बता दिया है. अपनी तस्वीर को लेकर भी अखिलेश ने कहा, सोशल मीडिया के जमाने में फोटो किसी की भी किसी के साथ आ सकती है. उसे कौन हमारे पास लाया, वो भी देखा जाए. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर भी तंज कसा और कहा, कुछ दिन पहले हमारी फोटो सीएम योगी के साथ थी, अगर सीएम अपने मुकदमे वापस नही लेते तो कोई तब भी हमें कह सकता था कि किसके साथ फोटो है हमारी.

पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड से क्या है अखिलेश यादव का कनेक्शन? वायरल तस्वीर से बैकफुट पर सपा

'प्रदेश की कानून व्यवस्था होनी चाहिए ठीक'

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक होनी चाहिए. कानून के हालात को लेकर सरकार को कई बार सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट से भी फटकार मिली है. सरकार कहती है माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. ये सरकार फिल्मी डायलॉग से चल रही है. जहां एक ही अधिकारी सबकुछ हो, वहां सब ठीक कैसे चलेगा? 

पढ़ें- 'पोस्टकार्ड से पैदा होते हैं अमीरों के बच्चे', बिहार के पूर्व सीएम मांझी के फिर बिगड़े बोल

अखिलेश के साथ फोटो में दिखा सदाकत अतीक अहमद का करीबी

उमेश पाल मर्डर केस में सदाकत खान को मास्टरमाइंड बताया गया है. पुलिस ने उसे प्रयागराज के मुस्लिम हॉस्टल से गिरफ्तार किया है. उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सदाकत अखिलेश यादव के साथ दिख रहा है. सदाकत को पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद का करीबी माना जाता है, जो बसपा विधायक राजू पाल की हत्या का मुख्य अभियुक्त होने के साथ ही प्रयागराज का घोषित माफिया भी है. फिलहाल अतीक गुजरात की एक जेल में बंद है. 

पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

भाजपा के साथ भी सामने आया सदाकत का कनेक्शन

अखिलेश को सदाकत अली खान के साथ वायरल हो रही फोटो पर घेर रही भाजपा खुद भी निशाने पर आ गई है. दरअसल सदाकत को एक और फोटो वायरल हुआ है, जिसमें वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में शामिल उदयभान करवारिया के साथ मौजूद है. उदयभान फिलहाल जवाहर पंडित हत्याकांड में जेल में बंद है. उमेश पाल हत्याकांड में नामजद एक अन्य आरोपी गुलाम भी उदयभान का करीबी माना जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement