Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में Amazon के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या, फायरिंग में साथी भी घायल

Amazon Manager murder in delhi: अमेजन कंपनी में सीनियर मैनेजर के पद पर तैनात शख्स की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

दिल्ली में Amazon के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या, फायरिंग में साथी भी घायल

Delhi Crime News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के भजनपुरा में अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फायरिंग में मैनेजर का दूसरा साथी घायल है. पुलिस ने बताया कि शख्स अपनी बाइक से जा रहा था, तभी स्कूटी और बाइक पर सवार 5 लड़कों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद मैनेजर पर गोलियां चलाने लगे. घायल मैनेजर को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मैनेजर को मृत घोषित कर दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 36 साल के हरप्रीत गिल अमेजन कंपनी में सीनियर मैनेजर के पद पर तैनात थे. वो अपनी स्पलेंडर बाइक से जा रहे थे, तभी बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. गोली सीधे उनके सिर में लगी. इस दौरान उनके साथ बाइक पर सवार उनके दोस्त गोविंद सिंह भी घायल हो गए. हमले के बाद हरप्रीत गिल और गोविंद सिंह को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने  हरप्रीत गिल को मृत घोषित कर दिया और गोविंद सिंह का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:  इन 10 कंपनियों का कौन है मालिक, जान रह जाएंगे हैरान

पुलिस ने घटना पर दिया ऐसा बयान 

दिल्ली पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुट गई है. जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश करेगी. दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. आधी रात को हुई इस घटना से पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था.  

यह भी पढ़ें:  अल्पसंख्यक मंत्रालय की स्कॉलरशिप स्कीम में 144 करोड़ रुपये का घोटाला, CBI ने दर्ज की FIR

मृतक ने कही ऐसी बात 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को लेकर मृतक हरप्रीत के मामा अक्षय का कहना है कि हरप्रीत के सिर में गोली मारी गई थी. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. मैंने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध किया है. जानकारी के लिए बता दें कि हमलावर बाइक और स्कूटी पर सवार थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement