Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, Whatsapp स्टेटस से पुलिस को मिला था सुराग

Amethi Murder Case: चंदन वर्मा ने अमेठी हत्याकांड को अंजाम दिया था. उसने सरकारी टीचर, उनकी पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Latest News
अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, Whatsapp स्टेटस से पुलिस को मिला था सुराग

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेठी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. चंदन ने गुरुवार को अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में सरकारी टीचर, उनकी पत्नी और दो बच्चियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस को आरोपी का सुराग  Whatsapp स्टेटस लगा. दरअसल, चंदन ने हत्याकांड को अंजाम देने से पहले व्हाट्सऐप स्टेटस लगाया था कि 'आज पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द दिखाऊंगा.'

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद चंदन वर्मा अमेठी में ही छिपा हुआ था. वह भागने की फिराक में था. लेकिन हर तरफ हो रही उसकी तलाश की वजह से वह निकल नहीं पाया. बताया जा रहा है कि चंदन खुद को भी गोली से उड़ाना चाहता था. शायद इसी वजह से उसने व्हाट्सऐप पर पांच लोगों के मारने की बात लिखी थी.

आरोपी के खिलाफ दर्ज कराई थी FIR
अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक परिवार ने चंदन वर्मा के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. 

पैतृक गांव पहुंच मृतकों के शव
टीचर फैमिली की हत्या से परिवार समेत इलाके लोग सदमे में हैं. शुक्रवार मृतकों के शवों को उनके पैतृक गांव रायबरेली लाया गया, जहां कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने शोक संतप्त परिजनों की विपक्ष के नेता राहुल गांधी से फोन पर बात कराई. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की

एसपी ने बताया कि सुनील (35) सरकारी शिक्षक थे, जो अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहते थे. उन्होंने बताया कि आरोपी ने सुनील, उसकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. अधिकारी ने कहा कि सुनील रायबरेली के मूल निवासी थे और पन्हौना के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement