Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमृतपाल सिंह का करीबी पप्पलप्रीत गिरफ्तार, पंजाब से होशियारपुर से पकड़ा गया

Pappalpreet Singh: अमृतपाल सिंह के खास पप्पलप्रीत सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है.

अमृतपाल सिंह का करीबी पप्पलप्रीत गिरफ्तार, पंजाब से होशियारपुर से पकड़ा गया

Pappalpreet Singh (Black Turban)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 18 मार्च से अमृतपाल सिंह फरार है. उसके साथ उसका करीबी सहयोगी पप्पलप्रीत सिंह भी फरार चल रहा था. अब उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. पप्पलप्रीत वही है जिसकी अमृतपाल सिंह के साथ सॉफ्ट ड्रिंक पीते हुए फोटो सामने आई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, 18 मार्च को फरार होने के बाद से दोनों साथ-साथ थे. हरियाणा में भी दोनों एक साथ ही आए थे जहां एक महिला के घर में दोनों रात भर रुके भी थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल कुछ दिनों पहले अमृतपाल के साथ ही हरियाणा के कुरुक्षेत्र में देखा गया था. पुलिस को लगातार इनपुट मिल रहे थे कि वह अमृतपाल के साथ-साथ घूम रहा है और छिपने और भागने में उसकी मदद की जा रही है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि पप्पलप्रीत के बाद अमृतपाल को भी जल्द ही पकड़ा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं काजल हिंदुस्तानी? जिन्हें भड़काऊ भाषण देने के मामले में गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

18 मार्च को शुरू हुआ 'मिशन अमृतपाल'
पंजाब पुलिस ने 18 मार्च को अमृतपाल सिंह के गांव को घेर लिया था. पहले खबरें आईं कि अमृतपाल गिरफ्तार हो गया है. हालांकि, बाद में पुलिस ने जानकारी दी कि अमृतपाल फरार होने में कामयाब हो गया. उसके करीबी समर्थकों और सहयोगियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अमृतपाल के चाचा और ड्राइवर ने खुद सामने आकर सरेंडर कर दिया है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा: मस्जिद के अंदर घुसकर नमाजियों पर कर दिया हमला, 16 पकड़े गए

इतने दिनों से सिर्फ अमृतपाल और पप्पलप्रीत ऐसे थे जो लगातार पुलिस की आंखों में धूल झांककर इधर से उधर घूम रहे थे. बीच में खबरें आईं थी कि अमृतपाल सरेंडर कर सकता है. हालांकि, अमृतपाल ने वीडियो जारी करके कहा कि वह सरेंडर नहीं करने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement