Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्मी तरीकों से पंजाब पुलिस को चकमा दे रहा अमृतपाल सिंह, घर में बैठकर दे रहा चुनौती

Amritpal Singh Latest Update: वारिस पंजाब दे संगठन का मुखिया अमृतपाल सिंह कई दिनों से फरार है लेकिन अभी तक उसे पकड़ा नहीं जा सका है.

फिल्मी तरीकों से पंजाब पुलिस को चकमा दे रहा अमृतपाल सिंह, घर में बैठकर दे रहा चुनौती

Amritpal Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमृतपाल सिंह 18 मार्च से फरार है. कई बार उसे अलग-अलग जगहों पर देखे जाने की खबरें आईं. खुद अमृतपाल ने वीडियो भी जारी किए लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई. अब पता चल रहा है कि अमृतपाल अलग-अलग तरीके इस्तेमाल कर रहा है जिसके चलते वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अमृतपाल लगातार मोबाइल बदलता है, एक-दो दिन में जगह बदल देता है, खालिस्तान समर्थकों की मदद से पहचान छिपाता है और छिपकर रहता है. उसके समर्थकों की संख्या ज्यादा होने की वजह से भी पुलिस को उसकी सटीक लोकेशन नहीं मिल पा रहा है. उसके पास मुखबिरों का भी अच्छा नेटवर्क है जिसकी वजह से वह पुलिस की गतिविधियों की जानकारी भी रखता है.

अमृतपाल की तलाश में पंजाब पुलिस 300 डेरों की खाक छान रही है. इस बीच सामने आया है कि अमृतपाल जिस फोन को इस्तेमाल करता है उसको न सिर्फ बदल देता है, बल्कि उसे ऐसी दिशा में भेज देता है जिससे पुलिस ही गुमराह हो जाए. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसएआई भी अमृतपाल की मदद कर रही है.

यह भी पढ़ें- इंदिरा गांधी अच्छी थीं या सोनिया गांधी? कांग्रेस के पुराने वफादार ने बताई अंदर की बात

जोगा सिंह के फोन कांड से खुली पोल
अमृतपाल ने अपना फोन स्विच ऑन किया और जोगा सिंह को दे दिया था. अमृतपाल के कहे के मुताबिक, जोगा सिंह वह फोन लेकर भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा यह समझकर किया कि वह अमृतपाल है. जोगा सिंह गिरफ्तार हो गया लेकिन अमृतपाल एक बार फिर से पुलिस के चंगुल में आने से बच गया. आशंका जताई जा रही है कि अमृतपाल यह सब किसी बड़े नेटवर्क की मदद से कर रहा है.

यह भी पढ़ें- 2024 के लोकसभा चुनाव में Reels से वोट बटोरेगी बीजेपी? जानिए क्या है ये 'सीक्रेट प्लान'

ठीक इसी तरह पुलिस ने चरणजीत को भी पकड़ा था. चरणजीत वह इनोवा कार लेकर भागा था जिसमें अमृतपाल और पप्पलप्रीत भी थे. घिर जाने के बाद तीनों गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. यहां पुलिस ने चरणजीत को तो पकड़ लिया लेकिन अमृतपाल और पप्पलप्रीत फिर से फरार हो गए. कहा जा रहा है कि अमृतपाल अपने गुर्गों को एक-एक करके गिरफ्तार करवा रहा है ताकि वह पुलिस को लंबे समय तक उलझाकर रख सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement