Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हमारी लड़ाई PM मोदी से, शिकार होने से बचना है तो बीच में न पड़ें', असम के CM हिमंत सरमा को SFJ की धमकी

असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा को ये धमकी भरा संदेश गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwan Singh Pannu) की तरफ से भेजा गया है.

'हमारी लड़ाई PM मोदी से, शिकार होने से बचना है तो बीच में न पड़ें', असम के CM हिमंत सरमा को SFJ की धमकी

himanta biswa sarma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खालिस्तानी समर्थक और भगोड़े अमृतपाल सिंह के साथियों ने असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को धमकी दी है. अमृतपाल के खिलाफ एक्शन से नाराज खालिस्तानी समर्थकों ने कहा कि हमारी लड़ाई भारत सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी से है. इसलिए आप (हिमंत बिस्वा सरमा) इस मामले में ना पड़ें, तभी हिंसा का शिकार होने से बचे रहेंगे. क्योंकि हमारी लड़ाई आपसे नहीं है. असम के सीएम को ये धमकी भरा संदेश गुरुपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwan Singh Pannu) की तरफ से भेजा गया है.

दरअसल, अमृतपाल के कुछ साथियों को गिरफ्तार करके अमस की जेल में रखा गया है. इससे खालिस्तानी समर्थक नाराज नजर आ रहे हैं. इसके लिए उन्होंने असम के सीएम हिमंत विस्वा सरमा को खुली धमकी देना शुरू कर दिया है. असम के करीब 12 पत्रकारों को फोन कर धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने खुद को गुरुपतवंत सिंह पन्नू (SFJ) का सदस्य बताया है. 

ये भी पढ़ें- शिवराज सरकार ने एक और शहर का नाम बदला, अब इस नाम से जाना जाएगा नसरुल्लागंज

धमकी देने वाले ने कहा,'अमस में गिरफ्तार किए गए खालिस्तान समर्थकों को प्रताड़ित किया गया है. सीएम सरमा ध्यार रखें, उनकी लड़ाई भारतीय शासन और मोदी से है. ऐसा न हो कि वह(हिमंत सरमा) इस हिंसा का शिकार हो जाएं.'

ये भी पढ़ें- 'BJP समझ गई राहुल गांधी उनके लिए गंभीर खतरा',  कांग्रेस सांसद शशि थरूर बोले- विपक्ष में एकता की हालिया लहर  

क्या है सिख फॉर जस्टिस?
सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संगठन की शुरुआत अमेरिका में साल 2007 में हुई थी. इस संगठन का एजेंडा पंजाब में अलग खालिस्तान बनाने का है. अमेरिका में वकील गुरपतवंत सिंह पन्नू SFJ का प्रमुख चेहरा हैं, जो लगातार सुर्खियों में बना रहता है. सिख फॉर जस्टिस ने साल 2020 में एक आयोजन किया था. जिसमें सभी सिखों को शामिल होने के लिए कहा गया था. इसका मकसद था कि खालिस्तान बनाने के कैंपेन को बढ़ावा दिया जाए. यह संगठन भारत में प्रतिबंधित है. इसका नाम सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी सामने आया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement