Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुरुद्वारे में संबोधन के बाद अमृतपाल सिंह ने किया सरेंडर, गिरफ्तारी के बाद असम ले जाने की तैयारी!

Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह ने पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. वह 18 मार्च से फरार चल रहा था.

गुरुद्वारे में संबोधन के बाद अमृतपाल सिंह ने किया सरेंडर, गिरफ्तारी के बाद असम ले जाने की तैयारी!

Amritpal Singh Latest Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह ने सरेंडर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 18 मार्च से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह ने खुद सामने आकर पंजाब पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. पंजाब पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया है कि अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल के सरेंडर के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ने पंजाब के मोगा जिले के रोड़े गांव में गिरफ्तार किया गया है. अमृतपाल सिंह को पकड़ने के बाद पंजाब पुलिस उसे असम के डिब्रूगढ़ भेजा जा सकता है. इससे पहले उसके कई करीबी साथियों को भी डिब्रूगढ़ जेल में ही रखा गया है. पंजाब पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है. रिपोर्ट के मुताबिक, सरेंडर से ठीक पहले अमृतपाल ने गुरुद्वारे में लोगों को संबोधित भी किया.

यह भी पढ़ें- कौन है अमृतपाल सिंह, जिसकी भिंडरावाले से तुलना होती है

साथी पकड़े गए तब सामने आया अमृतपाल
बीते एक महीने में उसके कई समर्थकों को पकड़ा जा चुका था लेकिन वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था. हाल ही में जब उसके साथी पपलप्रीत को पकड़ा गया तो उम्मीद जगी थी कि अब जल्द ही अमृतपाल को भी पकड़ा जाएगा. फरार होने के बाद पपलप्रीत और अमृतपाल सिंह दोनों साथ-साथ ही घूम रहे थे.

 

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद से मिल चुका था हत्यारा, जलवा देखकर गैंग में शामिल होने का था मन

अमृतपाल सिंह उस वक्त जबरदस्त चर्चा में आया था जब उसके हजारों समर्थकों ने अजनाला थाने पर हमला बोल दिया था. इस हमले में कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे. उसके कुछ दिन बाद यानी 18 मार्च को अचानक पंजाब पुलिस ने उसके गांव को घेर लिया. हालांकि, अमृतपाल फरार होने में कामयाब हो गया था. इस बीच उससे जुड़े सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement