Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साधु के भेष में दिल्ली पहुंच गया अमतृपाल सिंह? कश्मीरी गेट ISBT पर पुलिस का सर्च ऑपरेशन

Amritpal Singh Kashmiri Gate: चर्चा है कि अमृतपाल सिंह पंजाब से भागने के बाद हरियाणा के रास्ते दिल्ली पहुंच गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

साधु के भेष में दिल्ली पहुंच गया अमतृपाल सिंह? कश्मीरी गेट ISBT पर पुलिस का सर्च ऑपरेशन

Amritpal Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब से फरार हुए अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के दिल्ली पहुंचने की खबरें आ रही हैं. हाल ही में पंजाब पुलिस ने दावा किया था कि पंजाब से फरार हुआ अमृतपाल सिंह हरियाणा में देखा गया है. अब खबरें है कि अमृतपाल के दिल्ली पहुंचने के इनपुट मिलने के बाद पंजाब और दिल्ली की पुलिस कश्मीरी गेट आईएसबीटी पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. कहा जा रहा है कि संभवत: अमृतपाल ने खुद की पहचान छिपाने के लिए साधु का रूप बना लिया है. 

सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल सिंह छिपते-छिपाते दिल्ली तक पहुंच गया है. दिल्ली में उसके आने की खबरें मिलते ही पुलिस अलर्ट पर है. दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस मिलकर सर्च ऑपरेशन चला रही हैं और दिल्ली की सीमाओं पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. इंटेलिजेंस इनपुट हैं कि अमृतपाल सिंह साधु के भेष में छिपा हो सकता है. उसके साथ पपलप्रीत सिंह नाम का एक शख्स भी सफर कर रहा है.

यह भी पढ़ें- करेंसी, नक्शा और झंडा, अमृतपाल ने कर रखी थी अलग खालिस्तान की पूरी तैयारी, जानें पूरी बात

पुलिस ने जुटाया CCTV फुटेज
इनपुट मिले थे कि अमृतपाल दिल्ली के कश्मीरी गेट आईएसबीटी पर पहुंच गया है. दिल्ली और पंजाब की पुलिस बस अड्डे पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज जुटाने के बाद लौट गई. बता दें कि हाल ही में हरियाणा पहुंचने वाले अमृतपाल को पनाह देने वाली महिला बलजीर ने बताया था कि वह अमृतपाल को तो नहीं जानती थी लेकिन पप्पलप्रीत को जानती थी. उसने यह भी कहा कि अमृतपाल के नकाब हटाने पर वह उसे पहचान गई.

यह भी पढ़ें- संसद सदस्यता रद्द होने के बाद पहली बार बोले Rahul Gandhi, जानें कही कितनी बड़ी बात

बलजीत ने यह भी बताया कि अमृतपाल ने उसका फोन भी इस्तेमाल किया था. इसके बाद अमृतपाल और पप्पल प्रीत उसके घर से चले गए. फिलहाल, पंजाब पुलिस इस मामले में दो सौ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन अमृतपाल उसके हाथ नहीं आ रहा है. पिछले शुक्रवार से ही वह फरार चल रहा है और अब चर्चा है कि पंजाब और हरियाणा पार करने के बाद वह दिल्ली तक भी पहुंच गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement