Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amroha Train Accident: अमरोहा में रेल हादसा, मालगाड़ी के 12 डिब्बे पटरी से उतरे

Amroha Train Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे के अगले ही दिन अब अमरोहा में मालगाड़ी के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. 

Latest News
Amroha Train Accident: अमरोहा में रेल हादसा, मालगाड़ी के 12 डिब्बे पटरी से उतरे

अमरोहा मालगाड़ी हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश में ट्रेन हादसों का सिलसिला जारी है. गोंडा के बाद अमरोहा में मालगाड़ी पटरी (Goods Train Derailed) से उतर गई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, 12 कंपार्टमेंट पटरी से उतर गए हैं. इन कंपार्टमेंट में रसायन भरे होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि हादसा अमरोहा रेलवे स्टेशन के पास ही हुआ है. आसपास बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए हैं और मदद की कोशिश कर रहे हैं.

दिल्ली-लखनऊ रूट प्रभावित 
जानकारी के मुताबिक, मालगाड़ी के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. गोंडा हादसे के बाद हुए इस हादसे पर सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय रेल (Indian Railway) की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. इस हादसे की वजह से  दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन की दोनों लाइन बंद हो गई है. कई ट्रनों को रोका गया है और बड़े पैमाने पर परिचालन प्रभावित हो रहा है.


यह भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकियों के पास मिली Steyer AUG राइफल, सुरक्षा एजेंसियां भी हैरान


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के बाद इस रास्ते में चल रही ट्रेनों को भी रोका गया है. एडीएम अमरोहा सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अमरोहा में मालगाड़ी पलटी है. मालगाड़ी के दो डिब्बों में केमिकल भरा है. फिलहाल घटना स्थल का जायजा लिया जा रहा है. किसी और तरह के नुकसान की सूचना नहीं है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement