Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Devendra Fadnavis की पत्नी अमृता फडणवीस ने सरकारी बंगले में बनाई Reels', NCP के आरोपों पर हंगामा

Amruta Fadnavis New Song: अमृता फडणवीस का नया गाना दो हफ्ते पहले आया था लेकिन अब वह एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं.

'Devendra Fadnavis की पत्नी अमृता फडणवीस ने सरकारी बंगले में बनाई Reels', NCP के आरोपों पर हंगामा

Amruta Fadnavis and Riyaz Aly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया स्टार रियाज अली के साथ 'मूड बनालेया' गाने पर एक शॉर्ट वीडियो बनाया है. अब विपक्षी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने आरोप लगाया है कि अमृता फडणवीस ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिले सरकारी बंगले में ही इस रील्स की शूटिंग करवा डाली. एनसीपी ने सवाल उठाए हैं कि क्या ऐसा करने से पहले अमृता फडणवीस ने अधिकारियों से इसकी अनुमति ली थी.

अमृता फडणवीस मॉडलिंग करती हैं और गाना भी गाती हैं. उनका यह नया गाना 'Mood Banaleya' टी सीरीज के चैनल पर दो हफ्ते अपलोड किया गया है. अब तक इसे लगभग 5 करोड़ बार देखा जा चुका है. इसी गाने के प्रमोशन के लिए वह सोशल मीडिया पर मशहूर लोगों के साथ शॉर्ट वीडियो बना रही हैं. उप मुख्यमंत्री की पत्नी होने के नाते वह देवेंद्र फडणवीस को मिले सरकारी आवास में ही रहती हैं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ का सिंधिया पर तंज- इतनी बड़ी तोप थे तो चुनाव क्यों हारे? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riyaz Aly (@riyaz.14)

डिप्टी सीएम के बंगले में रील्स बनाने का आरोप
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आधिकारिक आवास 'सागर' दक्षिण मुंबई के मालाबार हिल में स्थित है. एनसीपी प्रवक्ता हेमा पिंपले ने आरोप लगाया है कि अमृता फडणवीस ने अपने पति को आवंटित बंगले में इंस्टाग्राम के लिए अपने नए वीडियो की रील शूट की है. उन्होंने कहा, 'वीडियो शूटिंग एक सरकारी आवासीय बंगले में हुई थी. क्या इसके लिए राज्य के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) या संस्कृति मंत्रालय से अनुमति ली गई थी?'

यह भी पढ़ें- डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 2 महीने में दूसरी बार मिली पैरोल, फिर 40 दिन बाहर रहेगा बाबा 

एनसीपी के प्रवक्ता पिंपले ने कहा, 'अगर अनुमति नहीं ली गई तो देवेंद्र फडणवीस को नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए (कथित चूक के लिए) और इस्तीफा दे देना चाहिए.' अमृता फडणवीस इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थीं. आपको बता दें कि अमृता फडणवीस कई बार विवादों में रही हैं. पिछली बार जब देवेंद्र फडणवीस सीएम थे तब भी इस तरह की घटनाएं सामने आईं जहां अमृता फडणवीस पर अपने पति के पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement