Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh News: आंध्र में रिएक्टर ब्लास्ट, दर्दनाक हादसे में गई 17 लोगों की जान

Andhra Prades Explosion: आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली में बड़ी दुर्घटना हुई है. यहां एक फार्मा कंपनी में हुए ब्लास्ट में अब तक 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. 

Latest News
Andhra Pradesh News: आंध्र में रिएक्टर ब्लास्ट, दर्दनाक हादसे में गई 17 लोगों की जान

आंध्र प्रदेश रिएक्टर ब्लास्ट में 17 लोगों की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली में दोपहर दो बजे के करीब बड़ा हादसा हुआ.  जिलाधिकारी विजय कृष्णन ने बताया कि दुर्घटना दोपहर करीब दो बजे 'एसेंटिया' फार्मा कंपनी के प्लांट में हुई थी. इस हादसे के बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस की टीम तत्काल घटना वाली जगह पर पहुंच गई. देर रात तक आई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मरने वालों की संख्या 17 पहुंच गई है जबकि 15 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों का उपचार चल रहा है. 

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के अच्युतपुरम एसईजेड स्थित एक कंपनी के रिएक्टर में ब्लास्ट की जानकारी दोपहर दो बजे के करीब मिली थी. इसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई थी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है, जबकि मृतकों के शवों की जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पर बरसे CM Yogi Adityanath, 'हिंदुओं के खून से रंगे हैं जिनके हाथ...'  


फैक्ट्री में काम में करने वाले लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त लंच टाइम था. इस वजह से ज्यादातर लोग बाहर थे और हादसे के वक्त कम ही लोग मौजूद थे. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी घटना पर अफसोस जताया है. उन्होंने पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है. अच्युतपुरम पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर एम बुचैया ने बताया कि विस्फोट काफी खतरनाक था और इसमें फैले रासायन की वजह से लोगों की त्वचा बुरी तरह से जल गई है.


यह भी पढ़ें: 'राजनीति से नहीं लूंगा संन्यास, बनाऊंगा नई पार्टी', झारखंड में चंपाई सोरेन का बड़ा ऐलान 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement