Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑनलाइन दोस्त से मिलने Pak पहुंची भारत की अंजू, इस तारीख को वापस लौटेंगी इंडिया

Anju Nasrullah Story: अंजू ने सीमा हैदर के मुद्दे से पहले ही पाकिस्तान जाने के लिए आवेदन किया था. आइए जानते हैं कि यह पूरा मामला क्या है?

ऑनलाइन दोस्त से मिलने Pak पहुंची भारत की अंजू, इस तारीख को वापस लौटेंगी इंडिया

Anju Pakistan India Love story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर खूब चर्चा में हैं. इस बीच एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. राजस्थान की रहने वाली इस महिला का नाम अंजू है. जो एक पाकिस्तानी लड़के नसरुल्ला से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर उसे उससे प्यार हो गया. जिसके बाद अंजू उसे शादी करने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई. अब अंजू का वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्द भारत वापस आएंगी? आइए जानते हैं कि अंजू कौन हैं?

अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी. अंजू शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. अंजू को  फेसबुक पर नसरुल्ला प्यार हो गया. जिसके बाद पाकिस्तानी वीजा लेकर अंजू नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले पहुंची हैं. हालाकिं, इस मामले में अंजू ने बताया था कि वो पाकिस्तान घूमने गई हैं. उसने लीगल फॉर्मेट को फॉलो किया है. सब कुछ प्लानिंग और तैयारी करके गई हैं. वह विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची है. 

यह भी पढें: सीमा हैदर जैसी लव स्टोरी, पाकिस्तानी लड़के से सगाई करने सीमा पार पहुंची भारत की अंजू

क्या करता है नसरुल्लाह?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नसरुल्लाह डीर जिले में एक टीचर के तौर पर काम करता था लेकिन इन दिनों वह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम कर रहा है. नसरुल्लाह ने अंजू को लेकर कहा कि उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई.  नसरुल्ला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अंजू से शादी करने जैसा कोई विचार नहीं है. लव अफेयर की बात को नकारते हुए उसने कहा कि अंजू 20 अगस्त को वीजा समाप्त होने पर भारत लौट जाएगी. वो यहां परिवार की महिलाओं के साथ है. 

यह भी पढ़ें: सीमा हैदर और सचिन के साथ शामिल है पूरा गैंग? बुलंदशहर से एटीएस ने 2 भाइयों को किया डिटेन 

अंजू का वीडियो आया सामने 

अंजू का भी एक वीडियो सामने आया है. अंजू ने वीडियो में कहा कि मैं वैध वीजा लेकर पाकिस्तान आई हूं. यहां मैं सुरक्षित हूं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं कुछ ही दिन में वापस लौट आऊंगी. मेरी मीडिया से अपील है कि मेरे बच्चे और परिवार को परेशान न किया जाए. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले कहा जा रहा था कि अंजू शादी करने के लिए पाकिस्तान गईं हैं. अब अंजू और नसरुल्लाह ने इसे केवल अफवाह बताया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement