Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Archana Gautam Assault: मारपीट की घटना पर बोलीं अर्चना गौतम, 'यह ऑन रोड रेप से कम नहीं था, बाल खींचकर घसीटा'

Archana Gautam Reaction On Assault Case: हाल ही में अर्चना गौतम के साथ हुए एक बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता उनके पिता पर भी हमला करते नजर आए हैं. घटना के बाद उन्होंने कहा कि यह ञन रोड रेप से कम नहीं था. 

Archana Gautam Assault: मारपीट की घटना पर बोलीं अर्चना गौतम, 'यह ऑन रोड रेप से ��कम नहीं था, बाल खींचकर घसीटा'

Archana Gautam Manhandled By Congress Workers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं मॉडल-एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने अपने साथ हुई बदसलूकी पर चुप्पी तोड़ी है. बिग बॉस 16 से चर्चा में आईं अर्चना ने कहा कि मेरे साथ जो हुआ है वह ऑन रोड रेप से कम नहीं है. इस घटना में मेरी जान भी जा सकती थी, मेरे ऊपर एसिड अटैक तक हो सकता था. कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता अर्चना और उनके पिता पर हमला करते नजर आए थे. इस घटना पर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि मैंने उनके सामने हाथ जोड़े, गिड़गिड़ाती रही लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी. मुझे बाल पकड़कर बेरहमी से घसीटते रहे. कुछ लोगों ने तो मेरे बुजुर्ग पिता की उम्र का भी ख्याल नहीं रखा और उनके साथ भी बदसलूकी की. 

अर्चना गौतम ने कहा कि वह आगरा एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए गई थीं. वहां से लौटते वक्त कांग्रेस पार्टी दफ्तर जाकर वरिष्ठ नेताओं को महिला आरक्षण बिल पास होने की बधाई देने के लिए गई थीं. अर्चना कहती हैं कि अचानक ही कुछ लोग गेट पर आ गए और उन्होंने कहा कि मेरी एंट्री रोक दी गई है. मैं कुछ समझ पाती उससे पहले ही एक भीड़ जमा हो गई और मेरे साथ बदसलूकी की गई. मुझे सबसे ज्यादा दुख है कि किसी ने भी मेरी मदद नहीं की, बार-बार गुहार लगाने के बाद भी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. 

यह भी पढ़ें: इस खूंखार मुगल शहजादी ने रची थी भाइयों की हत्या की साजिश, हरम में कराती थी खून-खराबा

अर्चना ने बताया, सड़क पर रेप से कम नहीं थी यह घटना 
बता दें कि अर्चना गौतम कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे पापा को कुछ लोग सड़क पर घसीटने लगे और मेरे बाल पकड़कर खींच रहे थे. मेरे साथ जो कुछ हुआ है वह ऑन रोड रेप से कम नहीं है. मेरे साथ उस वक्त कुछ भी हो सकता था और मैं भगवान से बस यही प्रार्थना कर रही थी कि किसी भी तरह से बस सुरक्षित स्थान तक पहुंच सकूं. मेरे ऊपर कोई एसिड फेंक सकता था या फिर शायद मेरी जान भी जा सकती थी. 

यह भी पढ़ें: इन देशों में होता है हिंदुस्तानियों का जमकर स्वागत, तुरंत मिलता है वीजा

6 साल के लिए कांग्रेस ने निकाला पार्टी से 
अर्चना गौतम को रविवार को पार्टी ने 6 साल के लिए निकाल दिया है. पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि अनुशासनहीनता की वजह से उन पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने इस साल 31 मई को भेजे गए कारण बताओ नोटिस का जवाब नहीं दिया था. उनकी प्राथमिक सदस्यता 6 साल के लिए रद्द की जा रही है. अर्चना ने अपने और पिता के साथ हुई बदसलूकी के बाद कहा था कि उन्हें पता नहीं है कि ऐसा क्यों किया गया और अचानक उनकी एंट्री क्यों बंद कर दी गई.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement