Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तमिलनाडु में सेना के जवान को पीटकर मार डाला, सत्ताधारी DMK के पार्षद फरार

Tamilnadu Army Jawan Death: तमिलनाडु में सेना के एक जवान को पीटकर मार डालने के मामले में आरोपी डीएमके पार्षद की तलाश जारी है.

तमिलनाडु में सेना के जवान को पीटकर मार डाला, सत्ताधारी DMK के पार्षद फरार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के कृष्णागिरी में सेना के एक जवान को पीट-पीटकर मार डाला गया. इस मामले सत्ताधारी डीएमके के एक पार्षद पर आरोप है. 8 फरवरी की इस घटना के बाद से आरोपी पार्षद फरार हैं. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, डीएमके के पार्षद चिन्नासामी और सेना में जवान प्रभाकरन की पानी की टंकी पर कपड़ा धोने को लेकर बहस हो गई थी. चिन्नासामी नाजौनाहल्ली से डीएमके के पार्षद हैं. बहसबाजी और विवाद से गुस्साए चिन्नासामी ने रात में प्रभाकरन और उनके भाई पर हमला कर दिया. इन लोगों ने प्रभाकरन को बुरी तरह पीटा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़ें- सरेआम गाली दी, चप्पल फेंककर मारी, कौन हैं कृष्णा गौतम और कानपुर कांड से क्या है कनेक्शन?

फरार है आरोपी पार्षद चिन्नासामी
प्रभाकरन की शिकायत के आधार पर चिन्नासामी के बेटे राजापंडी समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, चिन्नासामी फरार हैं. हमले में घायल प्रभाकरन का इलाज चल रहा था लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गई. अब पुलिस ने इस केस में हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और चिन्नासामी की तलाश तेज कर दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement