Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Army vs Police: गाड़ियों के बीच हुई टक्कर तो आमने-सामने आए सेना और पुलिस के जवान, सड़क पर हुई हाथापाई

Army vs Police का एक नया मामला सामने आया है जहां पुलिस और सेना के जवानों के बीच गाड़ियों की टक्कर के चलते बवाल हो गया है.

Army vs Police: गाड़ियों के बीच हुई टक्कर तो आमने-सामने आए सेना और पुलिस के जवान, सड़क पर हुई हाथापाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुलिसकर्मियों के बीच लड़ाई के मामले में कई बार सामने आ चुके हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि सेना और पुलिस के जवान (Army vs Police) ही आपस में भिड़ जाएं और बीच सड़क पर हाथापाई के लिए उतर आएं. यह मामला सुनने में अजीब लग सकता है लेकिन ऐसा उत्तराखंड के रुड़की-देहरादून हाईवे पर हुआ है जहां सेना की गाड़ी और एक दरोगा की कार आपस में टकरा गई.

सेना की गाड़ी की दरोगा की गाड़ी के साथ हुई टक्कर के चलते पुलिस और सेना के जवानों में कहासुनी और धक्का मुक्की हो गई. इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वह सेना के पक्ष में नारेबाजी करने लगे. भगवानपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अनिल सिंह बिष्ट अपनी निजी कार से रुड़की से भगवानपुर लौट रहे थे. ऐसे में जैसे ही उनकी कार रामनगर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रही सेना की गाड़ी से उनकी कार को साइड लग गई. 

सेना और पुलिस के जवान भिड़े

सेना की कार से टक्कर होने पर दरोगा की कार क्षतिग्रस्त हो गई जिसके बाद गाड़ी सवार जवानों और दरोगा के बीच कहासुनी हो गई जो धक्का-मुक्की में बदल गई. इस दौरान हंगामा होता देख लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी और सेना के समर्थन में नारेबाजी करने लगी. इस दौरान सेना और भारत माता की जय के नारे लगने लगे.

मेयर ने मगरमच्‍छ से कर ली शादी, हजारों लोग हुए शामिल, सफेद कपड़ों में खूब जची 'अनोखी दुल्हन' 

इस बीच सेना की गाड़ी वहां से निकलने लगी. दरोगा अनिल बिष्ट ने बताया कि वह रुड़की कोर्ट से रिमांड के एक मामले को लेकर वापस भगवानपुर थाने जा रहे थे. सेना की गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. दरोगा ने कहा कि सेना के साथ धक्का मुक्की की गई. वह केवल बात करना चाहते थे.

WhatsApp पर कर्मचारी लिखा 'Hey' तो बॉस ने लगा दी तगड़ी लताड़

मामले की होगी जांच

गंगनहर इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. वहीं इस मामले में सैन्यकर्मी और पुलिसकर्मियों के बीच के विवाद में पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक इस मामले की जांच उप निरीक्षक लक्ष्मण सिंह कुंवर को सौंपी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement