Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal ने सत्येंद्र जैन के लिए मांगा पद्म विभूषण, बोले- कट्टर ईमानदार हैं AAP नेता

Arvind Kejriwal ने कहा है कि सत्येंद्र जैन बेहद ईमानदार हैं और उन्हें उनकी इसी ईमानदारी के लिए पद्म विभूषण देना चाहिए.

Arvind Kejriwal ने सत्येंद्र जैन के लिए मांगा पद्म विभूषण, बोले- कट्टर ईमानदार हैं AAP नेता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन (Satyendra Jain) के मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार होने के बाद विपक्षी दल उन पर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमलावर हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी जैन पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं हैं. वहीं अब उनके सवालों के जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया है, उन्हें पद्म विभूषण देना चाहिए.

जैन के लिए मांगा पद्म विभूषण़

दरअसल, Arvind Kejriwal ने बीजेपी के हमलों से अपने स्वास्थ्य मंत्री का खुलकर बचाव किया है. उन्होंने सत्येंद्र जैन पर लगे आरोपों को लेकर कहा है कि "मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है. वो साफ निकलकर आएंगे. उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया है, जिसे दुनियाभर के लोग देखने आ रहे हैं. उन्हें पद्म विभूषण देना चाहिए."

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सत्येंद्र जैन के अब तक मंत्री पद पर बने रहने को लेकर सवाल उठाया है और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से कई सवाल किए थे जिसके जवाब में केजरीवाल ने आज अपने मंत्री को पद्म विभूषण का हकदार बताया है. 

मिट गई सियासी दूरियां! दिल्ली के अस्पताल में आजम से मिले अखिलेश यादव

ED ने कुर्क की थी संपत्ति

गौरतलब है कि ED ने सोमवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को गिरफ्तार किया था. इससे पहले ईडी ने पिछले महीने जैन परिवार और उनसे जुड़ी कंपनियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की थी. उन पर लंबे समय से मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर केस चल रहा है लेकिन अब इस मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल सरकार को बीजेपी घेर रही है. 

2-3 जुलाई को हैदराबाद में होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,  PM समेत शामिल होंगे ये दिग्गज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement