Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मोदी बहुत ताकतवर हैं, लेकिन भगवान नहीं...', दिल्ली विधानसभा में BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल

Arvind Kejriwal On PM Modi: अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जेल भेजने के पीछे बीजेपी का मकसद मुझे और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का है. लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे.

Latest News
'मोदी बहुत ताकतवर हैं, लेकिन भगवान नहीं...', दिल्ली विधानसभा में BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र गुरुवार को शुरू हो गया. सीएम पद से इस्तीफा देने का बाद अरविंद केजरीवाल ने सदन में कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. साथ ही बीजेपी पर जमकर प्रहार किया. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जेल भेजने के पीछे बीजेपी का मकसद मुझे और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का है. ये लोग नहीं चाहते कि दिल्ली का विकास हो. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि दिल्ली के  विकास और जन कल्याण कार्य नहीं रुकेंगे.

केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के स्पेशल सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बहुत ताकतवर हैं. उनके पास अथाय पैसे हैं, लेकिन वह भगवान नहीं हैं. मैं सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं. उन्होंने कहा, 'इस दुनिया में भगवान हैं, कोई तो शक्ति है, वो मेरे साथ है.'

'मेरी गिरफ्तार के कारण...'
केजरीवाल ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि उनकी गिरफ्तारी के कारण रुके हुए सभी विकास और कल्याणकारी कार्य जल्द से जल्द पटरी पर आएं. उन्होंने बीजेपी पर वृद्धावस्था पेंशन, बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा और अस्पतालों में मुफ्त दवाइयों जैसी कई योजनाओं को बाधित करने का आरोप लगाया. 


यह भी पढ़ें- Domestic Violence Act पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, सभी महिलाओं पर ये कानून होगा लागू 


केजरीवाल ने दोहराया कि उन्हें सत्ता का कोई लालच नहीं है और वह देश की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें वोट देते हैं जो उनके लिए काम करते हैं, न कि उन लोगों को जो काम में बाधा डालते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement