Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Bail: Tihar Jail से बाहर निकले केजरीवाल, बोले- 100 गुना ज्यादा बढ़ गया है मेरा हौसला

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली शराब नीति मामले में तीन महीने से ज्यादा वक्त जेल में बिताने के बाद शुक्रवार की शाम जमानत पर रिहा हो गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने 10 लाख के मुचलके पर उन्हें सशर्त जमानत दी है.

Latest News
Arvind Kejriwal Bail: Tihar Jail से बाहर निकले केजरीवाल, बोले- 100 गुना ज्यादा बढ़ गया है मेरा हौसला

सशर्त जमानत पर रिहा हुए अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Liquor Policy Case) में तीन महीने से ज्यादा वक्त जेल में बिताने के बाद आखिरकार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने आप (AAP) संयोजक को 10 लाख के निजी मुचलके और शर्तों के साथ जमानत दी है. केजरीवाल की जमानत की खबर मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं और सीनियर नेताओं के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि सत्य की जीत हुई है. बेल से जुड़ी सभी अपडेट पाएं यहां...

'जेल की छोटी-छोटी दीवारें नहीं तोड़ सकती मेरा हौसला'

अरविंद केजरीवाल ने कहा,'जिंदगी का हर पल देश के लिए है. जीवन में मैंने बहुत मुसीबत झेली है. हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया है. इन लोगों (भाजपा) को लगा कि केजरीवाल को जेल में डालने से उसके हौसले टूट जाएंगे, लेकिन मेरे हौसले आज जेल से बाहर आकर 100 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं. इनकी जेल की छोटी-छोटी दीवारें मेरे हौसलें को कमजोर नहीं कर सकती. भगवान ने जैसे आज तक मुझे रास्ता दिखाया है, ऐसे ही आगे भी राह दिखाता रहेगा.' 

जेल से निकलने के बाद भावुक दिखाई दिए केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से आखिरकार बाहर आ गए हैं. बाहर निकलने पर समर्थकों की भीड़ देखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री भावुक दिखाई दे रहे हैं. समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल बोले,'मैं उन सभी लाखों-करोड़ो लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरे लिए मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा गए. उन सबका धन्यवाद. आप सभी लोगो का आज इतनी बारिश में इतनी संख्या में यहां आना बड़ी बात है.'

जेल से रिहा होने के बाद रोड शो करेंगे CM
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल से निकलने के बाद अरविंद केजरीवाल चांदीपुर अखाड़े से अपने घर तक रोड शो करते हुए जाएंगे. 

तिहाड़ जेल ने स्वीकार किया बेल बॉन्ड 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बेल बॉन्ड तिहाड़ जेल ने स्वीकार कर लिया है. तिहाड़ के गेट नंबर 4 से उन्हें निकाला जाएगा. हाई प्रोफाइल केस देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 


यह भी पढ़ें:  Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, 177 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर 


अभिषेक मनु सिंघवी ने की पैरवी 
अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका की पैरवी वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में की है. उन्होंने केजरीवाल के जनप्रतिनिधि होने का हवाला देते हुए बेल की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट ने 10 लाख के निजी मुचलके पर बेल दी है. 

BJP ने मांगा इस्तीफा 
केजरीवाल को सशर्त जमानत दिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी ने कहा कि यह कोर्ट का फैसला है जिसे हम स्वीकार करते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री को नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए. उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने सख्त शर्तों के साथ बेल दी है.

मनीष सिसोदिया ने जताई खुशी 
केजरीवाल को बेल मिलने की खबर मिलते ही आम आदमी पार्टी के दफ्तर और कार्यकर्ताओं के बीच भारी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया केजरीवाल के परिवार से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि यह सत्य की जीत हुई है.


यह भी पढ़ें: केजरीवाल की रिहाई पर सिसोदिया ने कहा-' सत्य की जीत हुई,'  CM की पत्नी बोलीं-AAP परिवार को बधाई, BJP की मांग- इस्तीफा दें CM  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement