Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal: जेल से छूटने के बाद पहली बार AAP दफ्तर पहुंचे CM, कहा- दो दिन बाद सीएम के पद से दूंगा इस्तीफा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस वक्त पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने इस मौके पर एलजी पर जमकर निशाना साधा.

Latest News
Arvind Kejriwal: जेल से छूटने के बाद पहली बार AAP दफ्तर पहुंचे CM, कहा- दो दिन बाद सीएम के पद से दूंगा इस्तीफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल से छूटने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार आम आदमी पार्टी (आप) के रविवार को कार्यालय पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने जेल से एलजी साहब को 15 अगस्त पर आतिशी जी को झंडा फहराने के लिए चिट्ठी लिखी थी लेकिन वो चिट्ठी एलजी साहब तक नहीं पहुंचाई गई. मुझे वॉर्निंग दी गई कि अगर फिर से चिट्ठी लिखी तो फैमिली से मुलाकात बंद कर दी जाएगी. 

संदीप पाठक मुझसे रोमांटिक बात करने नहीं आया था-सीएम
सीएम ने इस कृत्य की तुलना अंग्रेजों के क्रूर शासन से कर दी.  उन्होंने कहा कि आजादी के समय जब क्रांतिकारी जेल गए तो उनसे मिलने भी उनके रिश्तेदार, दोस्त आते थे. वहां उनसे देश को आजाद कराने की रणनीति पर बात करते थे लेकिन यहां संदीप पाठक मुझसे मिलने एक दिन आया. वो मुझे पॉलिटिकल बात करने आया था कोई रोमांटिक बात तो करने नहीं आया था. लेकिन उसे बाद में ब्लैक लिस्ट कर दिया गया.   

हमारी पार्टी नहीं टूटू, हमारे हौंसले नहीं टूटे
केजरीवाल ने कहा कि इनको लग रहा था कि मुझे जेल भेजकर केजरीवाल की हिम्मत तोड़ेंगे. आम आदमी पार्टी को तोड़ना है. ये इनका फॉर्मूला है. केजरीवाल को जेल भेज देंगे तो दिल्ली में सरकार बना लेंगे, लेकिन हमारी पार्टी नहीं टूटी, हमारे MLA नहीं टूटे. इनकी बड़ी-बड़ी साजिशों के खिलाफ लड़ने की ताकत सिर्फ आम आदमी पार्टी में है. बीजेपी हमारी ईमानदारी से डरती है. क्योंकि ये बेईमान हैं. 

दो दिन बाद सीएम पद से देंगे इस्तीफा सीएम
केजरीवाल ने आगे कहा कि दो दिन बाद मैं सीएम पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं. मैं तब तक CM की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपना फैसाल सुनाओगे तब मैं जाकर उस कुर्सी पर बैठूंगा. आपको लग रहा होगाग कि अब मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं, इन्होंने मुझपर आरोप लगाया कि केजरीवाल चोर है, भ्रष्टाचारी है, इस काम के लिए नहीं आया था मैं. 14 साल के बाद भगवान राम वनवास से लौटे तो सीता मैया को अग्निपरीक्षा देनी पड़ी थी. आज मैं जेल से लौटा हूं, मुझे अग्निपरीक्षा देनी होगी.


यहां भी पढ़ें - Arvind Kejriwal को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, 177 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर


फरवरी में चुनाव हैं, मैं मांग करता हूं कि ये चुनाव नवंबर में महाराष्ट्र के साथ कराए जाएं। जब तक आपका फैसला नहीं आएगा तब तक मैं जिम्मेदारी नहीं संभालूंगा और जब तक चुनाव नहीं होता तब तक मेरी जगह आम आदमी पार्टी से कोई और सीएम बनेगा. विधायक दल की बैठक में अगला नाम तय किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement