Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'यह हमारी शालीनता थी, अब कोर्ट में मिलेंगे', राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के असम के CM हिमंत सरमा

Himanta Biswa Sarma Reaction On Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, 'रोज भटकाते हैं. सवाल वही है कि अडानी ग्रुप की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?

'यह हमारी शालीनता थी, अब कोर्ट में मिलेंगे', राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के असम के CM हिमंत सरमा

Rahul Gandhi and Himanta biswa sarma (File photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकसभा सदस्यता रद्द हो जाने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और आक्रमक हो गए हैं. वह अडानी मुद्दे पर बीजेपी पर लगातार हमले बोल रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी ने शनिवार को वर्ड प्ले पजल की एक तस्वीर ट्वीट कर गुलाब नबी आजाद, किरण कुमार रेड्डी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और हिमंत बिस्वा सरमा समेत कई पूर्व कांग्रेसी नेताओं पर निशाना साधा. जिन्होंने पिछले कुछ सालों पहले पार्टी छोड़ दी थी. राहुल के इस ट्वीट से असम के सीएम हिमंत सरमा भड़क गए. उन्होंने कहा कि अब हम कोर्ट में मिलेंगे.

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'यह हमारी शालीनता थी कि हमने कभी आपसे नहीं पूछा कि बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से 'अपराध की कमाई' को कहां छुपाया है. आपने कैसे कई बार ओतावियो क्वात्रोची को कानून की शिंकजे से बचाया. अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे.'

राहुल ने बताई ADANI की फुल फॉर्म
इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं. सवाल वही है कि अडानी ग्रुप की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं? राहुल ने अडानी मुद्दे को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से एक ग्राफिक्स शेयर किया था. इसमें कांग्रेस छोड़ चुके  A- गुलाम नबी आजाद, D- ज्योतिरादित्य सिंधिया, A-किरण कुमार रेड्डी, N-हिमंत बिस्व सरमा और I- अनिल एंटनी के नामों को मिलाकर अडानी लिखा था.

ये भी पढ़ें- अडानी की फुल फॉर्म, पुराने कांग्रेसियों पर निशाना, राहुल गांधी ने फिर पूछा- 20 हजार करोड़ किसके हैं

अडानी कंपनियों में 20 हजार करोड़ का निवेश किसका?
बता दें कि राहुल गांधी लगातार आरोप लगा रहे हैं कि गौतम अडानी की कंपनियों में कथित रूप से 20 हजार करोड़ रुपये का बेनामी निवेश है. इसकी जांच को लेकर कांग्रेस समेत दर्जनों विपक्षी पार्टियां JPC गठित कर जांच की मांग कर रहे हैं. हाल ही में शरद पवार ने इस पर ऐतराज जताया और कहा कि इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement