Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 दिन पहले होटल बुक किया, बारी-बारी से रेकी की, पढ़ें अतीक हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक अहमद हत्याकांड के तीनों आरोपियों के बारे में पता चला है कि वे तीन दिन से प्रयागराज में रेकी कर रहे थे.

3 दिन पहले होटल बुक किया, बारी-बारी से रेकी की, पढ़ें अतीक हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी

Atiq Ahmed Killers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों हमलावरों ने पूछताछ में कुछ नए राज खोले हैं. एसआईटी की पूछताछ में इन तीनों ने बताया कि इन्होंने अपने मोबाइल एक होटल में छिपा रखे हैं. पुलिस ने उस होटल से दो मोबाइल बरामद कर लिए हैं. अब होटल से जानकारी मिली है कि 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या से पहले ये तीनों 13 अप्रैल को इस होटल में आए थे. तीनों 13 से 15 अप्रैल तक इसी होटल में रहे और हत्या के बाद ये इसी होटल में आने वाले थे लेकिन फिर इन्होंने सरेंडर कर दिया.

ये तीनों कातिल लवलेश ,अरुण और सनी प्रयागराज के रेलवे स्टेशन के नजदीक बने एक होटल 'स्टे इन' में 13 अप्रैल की रात 8:30 बजे पहुंचे. रात 8:30 बजे तीनों ने होटल के रजिस्टर में एंट्री कराई. होटल स्टे इन के कमरा नंबर 203 में तीनों शूटर एक साथ रुके. अतीक और अशरफ की हत्या से पहले रेकी करने के लिए ये तीनों एक-एक करके कातिल जाते थे.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद हत्याकांड: SIT को मिल गए हत्यारों के मोबाइल, अब होगा 'मास्टरमाइंड' का खुलासा 

रेकी के लिए अकेले जाते थे हमलावर
होटल स्टाफ ने बताया है कि जब एक कातिल रेकी करने जाता था तो बाकी के दो कमरे के अंदर रुकते थे. इन लोगों के पास कमरा नंबर 203 के अंदर हथियार भी थे. रेकी करने के लिए यह लोग रिक्शे से जाते थे और कभी एक साथ नजर नहीं आते थे ताकि किसी को शक ना हो. अतीक और अशरफ की हत्या वाले दिन 15 तारीख को भी ये लोग सुबह होटल स्टे इन के कमरा नंबर 203 से निकल गए थे. 

रिपोर्ट के मुताबिक, इनकी प्लानिंग थी कि वे हत्या के बाद अपने बैग लेने वापस आएंगे लेकिन मौका-ए-वारदात पर ही तीनों ने सरेंडर कर दिया. होटल के मैनेजर के मुताबिक, 16 अप्रैल की सुबह पुलिस इस होटल स्टे इन पहुंची थी और यहां के डीवीआर और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ ही होटल का रजिस्टर भी अपने साथ ले गई. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये तीनों कातिल कितने-कितने बजे निकल जाते थे और क्या किसी ने इनका साथ भी दिया है?

यह भी पढ़ें- अतीक-अशरफ की मौत का अलकायदा को हो रहा बड़ा दुख, भारत को दे डाली ये धमकी

पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 203 से दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं ।इन्हें कोई सिम मोबाइल में से नहीं मिला है। प्लानिंग के तहत इन तीनों आरोपियों ने मोबाइल के सिम पहले ही फेंक दिए थे लेकिन पुलिस को कुछ नंबर मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस कॉल डिटेल निकाल कर के कातिलों के दूसरे साथियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है और पता लगा रही है कि किससे इन तीनों ने बातचीत की थी ।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement