Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक हत्याकांड: अवैध जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल, सुंदर भाटी गैंग से कनेक्शन, हैरान कर देंगे ये खुलासे

Atiq Ahmed Murder Case Update: माफिया अतीक अहमद की हत्या के लिए बेहद अत्याधुनिक और विदेशी हथियार का इस्तेमाल किया गया है.

अतीक हत्याकांड: अवैध जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल, सुंदर भाटी गैंग से कनेक्शन, हैरान कर देंगे ये खुलासे

Atiq Ahmed Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है. आरोपियों के पास से ऐसी पिस्टल बरामद हुई हैं जो भारत में बैन हैं. यह भी कहा जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ही हत्या के लिए भी इसी बंदूक का इस्तेमाल हुआ था. तीनों आरोपियों की आपराधिक हिस्ट्री भी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सनी सिंह पहले भी जेल जा चुका है और जेल में ही वह भाटी गैंग के मुखिया सुंदर भाटी का खास बन गया है. उसके ऊपर सुंदर भाटी के लिए भी काम करने का आरोप है.

अतीक अहमद पर हमला करने वालों में हमीरपुर निवासी शनि, कासगंज निवासी अरुण और बांदा निवासी लवलेश शामिल थे. पुलिस रिकॉर्ड में तीनों शातिर अपराधी हैं. लवलेश तिवारी के पिता ने कहा है कि उसके खिलाफ कई मुकदमे चल रहे हैं और परिवार का उससे कोई लेना-देना नहीं है. पुलिस इन तीनों के बारे में और जानकारी जुटा रही है और इनके परिजन से भी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- 'जो अतीक से डरते थे अब हमसे डरेंगे', हैरान कर देगा हमलावरों का मंसूबा

आरोपियों के पास कहां से आई ये पिस्टल?
अतीक और अशरफ की हत्या में जिगाना मेड पिस्टल का इस्तेमाल हुआ है. तुर्की में बनने वाली यह पिस्टल पांच से छह लाख रुपये की आती है. भारत में इस पर प्रतिबंध है इसलिए दूसरे देशों से इसे अवैध तरीके से भारत लाया जाता है. इस पिस्टल की खासियत यह है कि इसमें एक बार में 17 गोलियां लोड होती हैं. अतीक अहमद की हत्या में भी देखा गया कि तड़ातड़ कई फायर एक साथ किए गए. कहा जा रहा है कि यह उसी मॉडल की पिस्टल है जिसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या में किया गया था.

यह भी पढ़ें- अतीक को गोली मारने वाले के पिता का बयान, 'हमसे कोई मतलब नहीं, नशेड़ी आदमी है'

हमलावर सनी सिंह के खिलाफ हमीरपुर के कुरारा थाने में 14 मुकदमे दर्ज हैं. साल 2016 में उसने पुलिस के ऊपर भी फायरिंग की थी. हमीरपुर जेल में बंद रहते हुए उसने कई बड़े अपराधियों और गैंगस्टर से संबंध बनाए थे. सूत्रों के अनुसार, उस समय पश्चिम यूपी के दुर्दांत माफिया सुंदर भाटी से भी सनी सिंह की मुलाकात हुई थी. सनी सिंह पर सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करने के आरोप भी लगते रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement