Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CCTV फुटेज में शूटर के साथ दिखीं अतीक अहमद की पत्नी, पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम

Atiq Ahmed Wife: एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अतीक अहमद की पत्नी को शूटर साबिर के साथ देखा गया है.

CCTV फुटेज में शूटर के साथ दिखीं अतीक अहमद की पत्नी, पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम

Shaista Parveen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में माफिया अतीक अहमद का परिवार फंसता जा रहा है. अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को शूटरों के साथ देखा गया है. दावा किया गया है कि उमेश पाल की हत्या के ठीक पांच दिन पहले शाइस्ता परवीन ने फरार चल रहे इनामिया शूटर साबिर से मुलाकात की थी. पुलिस ने अब शाइस्ता परवीन को भी वॉन्टेड घोषित कर दिया है और उन पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा है. इस हत्याकांड में अतीक अहमद का बेटा असद पहले से फरार है जबकि दो नाबालिग बेटों को पकड़ा गया है.

सामने आया सीसीटीवी फुटेज 19 फरवरी का है जबकि उमेश पाल की हत्या 24 फरवरी को की गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, शाइस्ता परवीन शूटर साबिर के साथ अतीक अहमद के गैंग से जुड़े बल्ली उर्फ सुधांशु के घर गई थी. इसी के दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. शूटर साबिर ने उमेश पाल और उनके साथ मौजूद सिपाहियों को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी थी. उस पर पुलिस ने ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है और वह फरार चल रहा है.

यह भी पढ़ें- 1 करोड़ कैश, 2 किलो गोल्ड, 600 करोड़ के सबूत, लालू परिवार के घर से क्या-क्या मिला?

अतीक गैंग के गुर्गों के साथ दिखी शाइस्ता
इस वीडियो में शाइस्ता परवीन और साबिर के अलावा अतीक अहमद के कई करीबी भी देखे गए हैं. अतीक अहमद के मुनीम असर, शूटर साबिर के अलावा बली पंडित को भी शाइस्ता के साथ देखा गया. आपको बता दें कि पुलिस अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के साथ-साथ अब शाइस्ता परवीन की भी तलाश कर रही है. इसके अलावा कई अन्य अपराधी भी फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने गुजरात जाकर समझाई ED की परिभाषा, बोले ‘पास तो करना ही पड़ेगा’

इससे पहले शाइस्ता परवीन ने अपने बेटों के एनकाउंटर का डर जताया था. शाइस्ता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई थी. बता दें कि शाइस्ता परवीन इन दिनों बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की नेता हैं. हाल ही में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि अगर इस मामले में शाइस्ता की संलिप्तता सामने आती है तो उनको पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement