Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya Gang Rape Case: एक्शन में योगी सरकार, SHO और चौकी इंचार्ज को हटाया, समाजवादी पार्टी पर भी बरसे 

Ayodhya Gang Rape Case: अयोध्या गैंग रेप केस में सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में हैं. गैंग रेप के मुख्य आरोपी की प्रॉपर्टी  की जांच का निर्देश देने के साथ थाना इंचार्ज और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है. 

Latest News
Ayodhya Gang Rape Case: एक्शन में योगी सरकार, SHO और चौकी इंचार्ज को हटाया, समाजवादी पार्टी पर भी बरसे 

अयोध्या गैंग रेप केस में एक्शन मोड में CM योगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अयोध्या के भदरसा में गैंग रेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. इसमें नाबालिग पीड़िता से कुछ आरोपियों ने कई बार रेप किया और उसका वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करते रहे थे. पीड़िता जब दो महीने की गर्भवती हो गई, तो परिवार वालों के सामने सच्चाई आई थी. इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने पीड़िता की मां से मुलाकात कर मदद का आश्वासन दिया था. 

यूपी विधानसभा में भी गूंजा मामला 
अयोध्या गैंग रेप का मामला यूपी विधानसभा में भी उठा था. जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि इस मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक थाना इंचार्च और चौकी इंचार्ज को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने राव कोचिंग हादसा केस CBI को सौंपा, पुलिस को लगाई कड़ी फटकार


परिवार का आरोप है कि शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी. मुख्य आरोपी की प्रॉपर्टी की जांच भी शुरू कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले में सपा के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान और उसकी बेकरी पर काम करने वाले राजू को गिरफ्तार किया है. 

समाजवादी पार्टी से संरक्षण का आरोप 
मामले में राजनीतिक एंगल होने की वजह से इस पर जमकर बयानबाजी भी हो रही है. आरोपी मोईद खान पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का भी आरोप है. इस केस पर बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि नाबालिग से बलात्कार का आरोपी मोईद खान समाजवादी पार्टी का नेता है. अयोध्या के सांसद के साथ उसके करीबी संबंध हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार किसी आरोपी को नहीं बख्शने वाली है. मामले में दोषी हरेक शख्स पर कठोर कार्रवाई होगी. 


यह भी पढ़ें: Electoral Bonds पर सुप्रीम कोर्ट की दो टूक, कहा-घोटाले की SIT जांच की जरूरत नहीं


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement