Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अडानी-अंबानी को बुला लिया, नाच-गाना...', राम मंदिर समारोह पर राहुल गांधी की टिप्पणी से छिड़ा विवाद

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक रैली में कहा 'आपको पता अयोध्या में बीजेपी क्यों हारी? क्योंकि उसने जनता के साथ धोखा किया था.

Latest News
'अडानी-अंबानी को बुला लिया, नाच-गाना...', राम मंदिर समारोह पर राहुल गांधी की टिप्पणी से छिड़ा विवाद

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऐसा बयान दिया जिसको लेकर विवाद छिड़ गया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के मंदिर समारोह को 'नाच-गाना' वाला समारोह बताया है. भाजपा ने इस बयान पर कांग्रेस नेता को घेरना शुरू कर दिया है.

दरअसल, राहुल गांधी ने हरियाणा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'आपको पता अयोध्या में बीजेपी क्यों हारी? क्योंकि उसने जनता के साथ धोखा किया था. उनकी जमीन और रोजगार छीन लिए गए. मुआवजा भी नहीं दिया गया. 

राहुल गांधी ने क्या कहा?
उन्होंने कहा, 'राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अडानी दिखे, अंबानी दिखे, अमिताभ बच्चन समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियों को बुलाया गया, लेकिन किसी मजदूर किसान को अनुमति नहीं दी. नाच-गाना चल रहा है, मीडिया हाय-हाय कर रहा है. यही आपकी हकीकत है.'

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसी हरकत ने बीजेपी अयोध्या में हारी और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश जी जीते. वह इसलिए जीते, क्योंकि पूरा भारत देख रहा है. अयोध्या की जनता भी समझ रही है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि बीजेपी राष्ट्रपति को भी इसलिए प्राण प्रतिष्ठा में नहीं बुलाया क्योंकि वह एक आदिवासी हैं, आप अंदर नहीं आ सकते, आपको अनुमति नहीं है.

बीजेपी ने साधा निशाना
राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक्स पर पोस्ट में कहा, 'हिंदू हिंसक और देवता भगवान नहीं हैं कहने के बाद राहुल गांधी अब कह रहे हैं कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 'नृत्य कार्यक्रम' 'नाच गाना कार्यक्रम' था. क्या किसी अन्य आस्था और उनके पवित्र अवसरों के बारे में वह ऐसा कह सकते हैं? वह वोट के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement