Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप कांड पर घमासान तेज, शिवपाल यादव ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप 

Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस पर राजनीतिकरण भी तेज हो गया है. अखिलेश यादव के बाद अब उनके चाचा शिवपाल यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनावों की वजह से केस के बढ़ावा दिया जा रहा है. 

Latest News
Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप कांड पर घमासान तेज, शिवपाल यादव ने बीजेपी पर लगाय�ा बड़ा आरोप 

अयोध्या रेप केस पर शिवपाल ने बोला BJP पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस वक्त अयोध्या में नाबालिग के साथ गैंग रेप (Ayodhya Rape Case) का मामला छाया हुआ है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपी को समाजवादी पार्टी का करीबी बताया था तो जवाब में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी पलटवार किया है. बयानबाजी के बीच अब सपा नेता और अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव ने भी बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनावों की वजह से बीजेपी इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है. 

शिवपाल यादव ने दी योगी आदित्यनाथ को नसीहत 
सपा नेता और विधायक शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को नसीहत देते हुए कहा कि सीएम को किसी तरह के भेदभाव से बचना चाहिए. उन्हें समझना चाहिए कि वह किसी एक वर्ग के नहीं बल्कि सबसे मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या में होने वाले उपचुनाव में फायदा लेने के लिए बीजेपी मामले का राजनीतिकरण कर रही है. 


यह भी पढ़ें: अयोध्या रेप केस में Akhilesh Yadav का बड़ा बयान, 'आरोपी का हो DNA टेस्ट'


उन्होंने अयोध्या रेप केस पर दुख जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले सब चाहते हैं. इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया और सांसद अखिलेश यादव ने भी कहा था कि कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका डीएनए टेस्ट कराया जाना चाहिए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.


यह भी पढ़ें: केरल में हुई तबाही पर BJP नेता के बोल, 'गौ हत्या करते हैं इसलिए मची तबाही'  


आरोपी के ऊपर बड़ी कार्रवाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि इस वीभत्स घटना के पीछे जो भी लोग हैं उन्हें किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. शनिवार को आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी गिरा दी गई है. आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है. सीएम योगी ने आरोप लगाया था कि अयोध्या के सांसद के साथ आरोपी के करीबी संबंध हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement