Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badaun Double Murder: आरोपियों की कॉल डिटेल से खुलेगी बच्चों के कत्ल की गुत्थी

Badaun Double Murder: बदायूं में डबल मर्डर केस ने पूरे उत्तर प्रदेश को हिलाकर रख दिया है. नाबालिग बच्चों की हत्या की वजह अब तक सामने नहीं आई है. पुलिस कॉल डिटेल्स खंगाल रही है जिससे मर्डर मिस्ट्री सुलझ सकती है. 

Latest News
Badaun Double Murder: आरोपियों की कॉल डिटेल से खुलेगी बच्चों के कत्ल की गुत्थी

कॉल डिटेल से सुलझेगी बदायूं मर्डर केस की गुत्थी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बदायूं में दो नाबालिग बच्चों की मौत की वजह पर से अब तक पर्दा नहीं हटा है. दोनों बच्चों की हत्या किस वजह से हुई है, इसका पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है. बच्चों की हत्या के मोटिव की जांच के लिए अब कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं. इस मर्डर केस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बयान देते हुए कहा है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. मर्डर केस का मुख्य आरोपी साजिद एनकाउंटर में मारा जा चुका है और दूसरा आरोपी जावेद जेल में है. 

साजिद और जावेद की कॉल डिटेल खंगाली जा रही 
बदायूं मर्डर केस के मुख्य आरोपी साजिद की एनकाउंटर में मौत हो चुकी है. उसके परिवार का कहना है कि हत्या से पहले जब वो घर से निकला था, तो उसे किसी की कॉल आई थी. दूसरी ओर आरोपी जावेद का कहना है कि उसके पास फोन में रिकॉर्डिंग मौजूद है. उसके पास किसी का फोन आया था जिसने बताया कि साजिद ने बच्चों की हत्या कर दी है और एनकाउंटर में मारा गया है. 


यह भी पढ़ें: Ram Janambhoomi के कर्ता-धर्ता चंपत राय के करीबी को Ram Mandir में लगाया चूना


हत्या की वजह अब तक नहीं आई सामने 
बदायूं के सिविल लाइंस थाना इलाके की बाबा कॉलोनी में 19 मार्च की शाम ठेकेदार विनोद ठाकुर के बेटे आयुष (13) और अहान (06) की हत्या कर दी गई थी. दोनों बच्चों का बेरहमी से चाकुओं से गला रेतकर हत्या हुई थी. इस घटना में शामिल दो आरोपियों में से एक की मौत हो चुकी है और दूसरा अभी जेल में है. अब तक यह नहीं पता चला है कि दोनों बच्चों की हत्या के पीछे मकसद क्या था. 


यह भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath की दो टूक, 'शरीयत भारत से ऊपर नहीं हो सकता है'  


पीड़ित परिवार ने की फांसी की मांग 
बच्चों के पिता ने कहा कि उनका सब कुछ लुट चुका है. उनके बच्चों के हत्यारे को फांसी मिलनी चाहिए. उसके घर पर बुलडोजर चलाया जाए. उन्होंने यह भी कहा कि अब उन्हें पुलिस और अदालत से न्याय की उम्मीद है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement