Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badaun Murder Case: 'हत्या के पीछे किसी और की साजिश,' बेटों के कत्ल पर पिता का दावा

Badaun Case: आरोपी जावेद को बदायूं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे आरोपी साजिद के मुठभेड़ में मारे जाने की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए गए हैं.

Badaun Murder Case: 'हत्या के पीछे किसी और की साजिश,' बेटों के कत्ल पर पिता का दावा

Badaun Murder Case:

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बदायूं के बाबा कॉलोनी में दो छोटे भाइयों के कत्ल ने सनसनी फैला दी है. जिसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर आरोपी जावेद और साजिद ने आखिर हंसते-खेलते 12 साल के आयुष और 6 साल के आहान की हत्या क्यों कर दी, उनकी भला किसी से क्या ही दुश्मनी रही होगी? इस दोहरे हत्यकांड को लेकर कई तरह की बयानबाजी हो रही है. इस बीच दोनों बच्चों के पिता विनोद कुमार सिंह का अहम बयान सामने आया है. उन्होंने इस हत्या में किसी और का भी हाथ होने की आशंका जताई है. 

ज़ी न्यूज़ से बातचीत में विनोद कुमार सिंह ने कहा कि हमारे दो बच्चों की हत्या हुई है और हमें इसकी पूरी जानकारी मिलनी चाहिए कि उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा था. इसके साथ उन्होंने दावा किया कि इस हत्या में कोई और भी शामिल है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए जावेद को इसके बारे में सबकुछ पता है, जब पुलिस सख्ती के साथ इस मामले में पूछताछ करेगी तो सारा सच सामने आ जाएगी. 

ये भी पढ़ें: ED Summons: 'केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका, नहीं मिली गिरफ्तारी से राहत

झूठ बोल रहा है आरोपी जावेद 

गिरफ्तार किए गए जावेद का वीडियो का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उसने कहा है कि वह मौके पर मौजूद नहीं था, उसे मोबाइल के माध्यम से पता चला है कि इस तरह की कोई घटना हुई है. इस वीडियो पर मृतक बच्चों के पिता का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है, घटना के समय वह मौजूद था. उसने ही इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी किसी बात से दुश्मनी थी तो मुझे मार देते लेकिन मेरे छोटे-छोटे बच्चों का कत्ल क्यों कर दिया. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement