Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham Sarkar Video: उत्तराखंड क्यों पहुंच गए बागेश्वर धाम के मुखिया, जानिए धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा का मकसद

Bageshwar Dham Sarkar In Uttarakhand: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले दिनों लगातार चर्चा और विवादों में रहे हैं.

Bageshwar Dham Sarkar Video: उत्तराखंड क्यों पहुंच गए बागेश्वर धाम के मुखिया, जानिए धीरेंद्र शास्त्री की यात्रा का मकसद

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Krishna Shastri ने हरिद्वार की पतंजलि योगपीठ पहुंचकर बाबा बालकृष्ण से मुलाकात की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bageshwar Dham News- मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित मशहूर बागेश्वर धाम  (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) उत्तराखंड पहुंच गए हैं. बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पिछले दिनों लगातार विवादों में रहने के बाद अचानक हरिद्वार पहुंचने और संतों से मुलाकात करने से नई चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हालांकि खुद धीरेंद्र शास्त्री ने खुद ही इस राज से परदा उठा दिया है. उन्होंने एक वीडियो के जरिये बताया है कि वे देवभूमि क्यों पहुंचे हैं और संतों से मुलाकात के पीछे उनकी क्या मंशा है?

पढ़ें- Pakistan Currency Fallout: पाकिस्तानी रुपये में आई रिकॉर्डतोड़ गिरावट, क्या है कारण, अब क्या होगा आगे

संतों को देने आए हैं बागेश्वर धाम आने का निमंत्रण

दरअसल बागेश्वर धाम में 8 फरवीर को एक बहुत बड़े यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. इस यज्ञ का मकसद देश में सनातन धर्म की वापसी है. इसकी घोषणा कई बार बागेश्वर धाम सरकार अपनी कथाओं के दौरान मंच से कर चुके हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने वीडियो में इसी यज्ञ के बारे में बताया है और कहा है कि वे इस यज्ञ में संत-महात्माओं का आशीर्वाद चाहते हैं. इसी कारण वे संत-महात्माओं को यज्ञ के लिए आमंत्रित करने आए हैं. बता दें कि हरिद्वार में ही अधिकतर बड़े अखाड़े हैं और संतों की गतिविधियों का इस धार्मिक नगरी को काशी-उज्जैन के बाद सबसे बड़ा केंद्र माना जाता है. 

पढ़ें- Recruitment 2023: इस कैंट बोर्ड में निकली हैं भर्ती, 1 लाख रुपये तक का वेतन, जानें कैसे और कब करें ऑनलाइन आवेदन

2 से 3 दिन तक रहेंगे उत्तराखंड

हरिद्वार में पहाड़ी वादियों में शूट किए गए वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार ने बताया है कि वे अगले 2 से 3 दिन तक उत्तराखंड में ही रहेंगे और संतों को आमंत्रण देंगे. हालांकि उन्होंने अपने शिष्यों को भी आश्वस्त किया है कि वे जल्द ही वापस बागेश्वर धाम लौटेंगे. धीरेंद्र शास्त्री ने हरिद्वार पहुंचने के बाद पतंजलि योगपीठ के बाबा बालकृष्ण से मुलाकात की है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement