Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baharampur Lok Sabha Chunav Result 2024: बहरामपुर में यूसुफ पठान ने कर दिया खेला, कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी का किला ध्वस्त

Baharampur Lok Sabha Chunav Result 2024: पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने पश्चिम बंगाल के बहरामपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल कर ली है. यूसुफ ने कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को हराया दिया है.

Latest News
Baharampur Lok Sabha Chunav Result 2024: बहरामपुर में यूसुफ पठान ने कर दिया खेला, कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी का किला �ध्वस्त

बहरामपुर से टीएमसी के उम्मीदवार हैं युसूफ पठान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान ने राजनीति की पिच पर डेब्यू पारी में ही झंडा गाड़ दिया है. यूसूफ ने पश्चिम बंगाल के बहरामपुर लोकसभा सीट से बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली है. टीएमसी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे यूसुफ ने कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी का किला ध्वस्त कर दिया. अधीर रंजन इस सीट से पिछले 25 साल से सांसद थे. यूसुफ ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अपनी जीत का ऐलान किया है. हालांकि चुनाव आयोग की तरफ से ऑफिशियल रिजल्ट घोषित होना बाकी है.

'रिकॉर्ड टूटने के लिए बनते हैं'

अधीर रंजन चौधरी जैसे बड़े नेता को उसके गढ़ में हराने के बाद यूसुफ ने कहा कि रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनते हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं अधीर जी का सम्मान करता हूं. यूसुफ ने अपनी जीत को टीमएसी के कार्यकर्ताओं की जीत बताया. उन्होंने पीटीआई से कहा, "मैं आप सभी को बधाई देता हूं जो मेरे साथ रहे हैं. मैं खुश हूं. यह सिर्फ मेरी जीत नहीं है, बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की जीत है."

'दीदी खुश हैं'

यूसुफ ने आगे कहा, "रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनते हैं. मैं अधीर रंजन जी का सम्मान करता हूं और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा. मैं सबसे पहले एक स्पोर्ट्स अकादमी बनाऊंगा ताकि युवा अपना करियर बना सकें. मैं उद्योगों के लिए भी काम करूंगा. मैं यहां रहूंगा और लोगों के लिए काम करूंगा. मैं गुजरात में भी रहूंगा क्योंकि मेरा परिवार वहीं है. बहरामपुर में मुझे एक नया परिवार मिला है. मैंने दीदी (ममता बनर्जी) से बात की. वो खुश हैं."

4:10 pm: यूसुफ पठान ने बहरामपुर लोकसभा सीट पर बड़ी लीड ले ली है. वह कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजने चौधरी से 55 हजार 47 वोटों से आगे चल रहे हैं.

12:50 pm: बहरामपुर लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. कभी युसूफ पठान तो कभी अधीर रंजन चौधरी लीड करने लग जा रहे हैं. कुछ देर पहले बीजेपी के उम्मीदवार डॉ निर्मल कुमार साहा दोनों से आगे निकल गए थे. अब यूसुफ पठान ने 5990 वोटों से लीड कर रहे हैं.

बहरामपुर लोकसभा सीट.

11:28 am: यूसुफ पठान ने लीड ली

यूसीफ पठान ने बढ़त बना ली है. वह काफी देर तक तीसरे नंबर पर चल रहे थे, लेकिन अब वह नंबर एक पर आ गए हैं. अधीर रंजन चौधरी उनसे 351  वोट से पीछे हैं. त्रिकोणीय लड़ाई में बीजेपी के डॉ. निर्मल कुमार साहा पिछड़ रहे हैं.

बहरामपुर लोकसभा सीट के रूझान.

10:10 am: पीछे चल रहे युसूफ पठान

बहरामपुर लोकसभा सीट पर शुरुआती रुझानों में युसूफ पठान आगे चल रहे थे, लेकिन अधीर रंजन चौधरी ने अब बढ़त बना ली है. बीजेपी के निर्मल साहा तीसरे नंबर पर हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement