Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhedia: बहराइच में फिर भेड़िये ने किया हमला, 7 साल के मासूम को बनाया निशाना, ग्रामीणों ने सुनाई अपनी व्यथा

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये भेड़िया अबतक 9 लोगों की जान ले चुका है.

Latest News
Bahraich Bhedia: बहराइच में फिर भेड़िये ने किया हमला, 7 साल के मासूम को बनाया निशाना, ग्रामीणों ने सुनाई अपनी व्यथा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के महसी इलाके में आदमखोर भेड़िये एक के बाद एक लोगों को शिकार बना रहे हैं. पिछले दिनों में अबतक ये 9 लोगों की जान ले चुके हैं. हलांकि, 5 दिनों तक ये भेड़िये शांत थे लेकिन अचानक एक बार फिर ये एस्टिव हो गए हैं. इस भेड़िये ने एक बार फिर हमला करते हुए 7 साल के मासूम को घायल कर दिया है. 

मासूम को बनाया शिकार
ये घटना रात में घटी जब पारस रात में अपने घर में सो रहा था. इस दौरान भेड़िये ने अचानक हमला करते हुए पारस के गले पर पंजा मारा, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मासूम को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक चार भेड़िये पकड़े जा चुके हैं, जबकि दो अभी भी स्वतंत्र हैं. इस घटना से पहले भी महसी इलाके में आदमखोर भेड़ियों ने हमला किया है. अभी तक ये भेड़िये 8 बच्‍चों समेत 9 लोगों की जान ले चुके हैं. 


ये भी पढ़ें-क्या क्राइम सीन से हुई छेड़छाड़? इन तस्वीरों से उलझी पूरी पहेली


भेड़िये का आतंक
महसी इलाके में आदमखोर भेड़ियों के आतंक से ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है. इतने लोगों को अपना शिकार बनाने के बाद 2 भेड़िये अबतक खुलेआम घूम रहे हैं. स्थानीय लोग अपने बच्चों और पशुओं की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं और प्रशासन से इस समस्या के समाधान की मांग कर रहे हैं. ग्रमीणों ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि जब तक इस आदमखोर भेड़िये को पकड़ा नहीं जाता, तब तक वे चैन से नहीं रह पाएंगे. प्रशासन भेड़ियों को पकड़ने की लगातार कोशिश कर रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement