Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhediya: बहराइच में लंगड़े भंड़िये ने फिर बनाया मासूम को शिकार, गर्दन दबोच किया जख्मी

बहराइच में भेड़िये ने एक बार फिर मासूम बच्चे को अपना शिकार बनाया है. बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News
Bahraich Bhediya: बहराइच में लंगड़े भंड़िये ने फिर बनाया मासूम को शिकार, गर्दन दबोच किया जख्मी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर भेड़िये ने 13 साल के अरमान अली को घायल कर दिया है. बच्चा बीती रात छत पर सो रहा था इस दौरान भेड़िये ने उसकी गर्दन पर वार किया और गर्दन को दबोच लिया. बच्चा नींद से जागा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. चीख-पुकार मचते ही आदमखोर भाग गया. अरमान अली की गर्दन और चेहरे पर चोट के निशान हैं. 

बच्चे को अस्पताल में कराया भर्ती 
भेड़िये ने बच्चे का गला दबोचकर उसे घायल कर दिया. बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हलांकि, वन विभाग ने पाचवें भेड़िये को भी पकड़ लिया है. लेकिन इस छठे लंगड़े भेड़िये का आतंक अब बी बरकरार है. 


ये भी पढ़ें-Crime News: कत्ल के 31 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी, जानें क्या है पूरा मामला


भेड़िये की तलाश जारी 
महसी और शिवपुर के 110 गांवों में वन विभाग, पुलिस, पीएससी के जवान और जिले के कर्मचारी रोस्टर वाइज गश्त कर रहे हैं. लेकिन फिर भी छठा भेड़िया फरार है. भेड़िये का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. भेड़ियों के झुंड ने अब तक 9 बच्चों समेत 10 को अपना शिकार बनाया है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement