Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bahraich Bhediya: पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, पिंजरे में हुआ कैद, देखें रेस्क्यू का वीडियो

यूपी के बहराइच में वन विभाग की टीम ने आदमखोर भेड़िये को पकड़ लिया है. ये भेड़िया अब तक 10 लोगों को अपना शिकार बना चुका है.

Latest News
Bahraich Bhediya: पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, पिंजरे में हुआ कैद, देखें रेस्क्यू का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये को पकड़ने का प्रयास काफी दिनों से जारी था. वन विभाग की टीमें कई दिनों से भेड़िये की तलाश में जुटीं हुई थीं. इतने दिनों की मेहनत रंग लाई. वन विभाग ने पांचवें भेड़िए को पकड़ लिया है. हालांकि, अभी भी एक से दो भेड़िये आजाद घूम रहे हैं, जिन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा. बता दें, इससे पहले चार भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है.

10 लोगों को बनाया शिकार
उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक बढ़ता ही जा रहा था.  यहां लोग रात में चैन की नींद नहीं सो पाते हैं. रातभर जाकर वो अपने परिवार की सुरक्षा करते हैं. बता दें कि पिछले 9 दिनों में भेड़िये के हमले से 9 बच्चों समते 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हैं. अब ये भेड़िया वन विभाग के पिंजरे में कैद है. 

 


ये भी पढ़ें-न सीटें मिलीं, न बात बनी...हरियाणा में क्यों टूटा AAP- कांग्रेस का गठबंधन, जानें वजह  


वन विभाग को मिली जानकारी
बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक इतना बढ़ गया था कि इनको पकड़ने के लिए 5 वन प्रभागों, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग 25 टीमें तैनात की गई हैं. इससे पहले बहराइच में भेड़ियों से लोगों को बचाने के लिए 200 पुलिसकर्मियों और मार गिराने वाले शूटरों को भी इन गांवों में तैनात किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक, महसी इलाके में इस भेड़िए की लोकेशन सोमवार शाम को मिली थी. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने खेत को घेर के कई पिंजरे लगाए थे. साथ ही रात भर ड्रोन कैमरे से निगरानी की जिसके बाद आज सुबह भेड़िया एक पिंजरे में फंस गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement