Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka: Mysuru बस स्टॉप के डिजाइन पर भिड़े BJP नेता, रातों रात हटाए गए 2 गुंबद

Karnataka BJP MP ने इस गुंबदनुमा बस स्टॉप के डिजाइन पर सवाल खड़े किए थे जिसके बाद विधायक ने उनकी आलोचनाओं को निरर्थक बताया था.

Karnataka: Mysuru बस स्टॉप के डिजाइन पर भिड़े BJP नेता, रातों रात हटाए गए 2 गुंबद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बीजेपी (BJP) में वैसे तो आंतरिक तौर टकराव पर खबरें कम ही आती हैं लेकिन जब ऐसा कुछ होता है तो मामला बहुत बढ़ जाता है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के सांसद और विधायक के बीच हुई चप्पलमार पिटाई का किस्सा काफी प्रचलित रहा है. कुछ ऐसा ही कर्नाटक में हुआ है, जहां भले ही मारपीट न हुई हो लेकिन सांसद की विधायक से नाराजगी सामने आई है. कर्नाटक के मैसूर शहर के एक बस स्टॉप (Mysuru Bus Stop) पर तीन गुंबद लगे थे. अहम बात यह है कि इसका निर्माण बीजेपी विधायक रामदास ने ही करवाया था सांसद ने सोशल मीडिया तक पर ये मुद्दा उछाल दिया जिसके बाद गुंबदों को हटाना पड़ा. 

    दरअसल, कुछ दिल पहले भाजपा सांसद ने मैसूर बस स्टॉप पर बने तीन गुंबदों को गिराने की बात कही थी. इसके बाद अब इस गुंबद को गिरा दिया गया है. नेशनल हाइवे-766 के केरल बॉर्डर कोल्लेगला खंड पर बस स्टॉप पर अब केवल एक ही गुंबद बचा है जिसे लाल रंग से रंगा गया है. कर्नाटक के भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा था कि इंजीनियरों ने मस्जिद जैसी संरचना वाला बस स्टॉप बनाया है जिसे ध्वस्त किया जाना चाहिए. 

    पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

    भाजपा सांसद प्रताब सिम्हा ने इस बस स्टॉप को लेकर धमकी भी दी थी कि मैंने इंजीनियरों से कहा है कि वे तीन-चार दिनों में ढांचे को गिरा दें. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं एक जेसीबी लूंगा और इसे गिरा दूंगा. उन्होंने कहा, “मैंने इसे सोशल मीडिया पर देखा है. बस स्टैंड में तीन गुंबद हैं बीच में एक बड़ा और उसके बगल में दो छोटे हैं. वह केवल एक मस्जिद है. उन्होंने यह भी दावा किया था कि इस तरह के गुंबद जैसे ढांचे मैसूर के अधिकांश हिस्सों में बनाए जा रहे थे जो गलत हैं."

    गौरतलब है कि स्थानीय भाजपा विधायक रामदास ने ही बस स्टॉप का निर्माण कराया. उन्होंने अपने साथी की टिप्पणियों नेता की बातों का खंडन करते हुए कहा है कि बस शेल्टर डिजाइन मैसूर पैलेस से प्रेरित था. इसके बाद रामदास ने स्थानीय लोगों को संबोधित एक पत्र में माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने मैसूर की विरासत को ध्यान में रखते हुए बस स्टॉप को डिजाइन किया था. 

    MCD चुनाव जीतने के लिए BJP का नया पैंतरा,  संविदा शिक्षकों को नियमित करने का किया वादा

    हालांकि बाद में विधायक ने ही इनमें से दो गुंबदों को गिरवा दिया है. उन्होंने कहा है कि विचारों में मतभेद हो गए थे लेकिन उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. उन्होंने कहा है कि बीजेपी वे  इस मुद्दे पर किसी भी प्रकार का टकराव नहीं चाहते थे इसीलिए उन्होंने इनमें से दो गुंबदों को हटवा दिया. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement