Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangalore: अचानक धड़ाम से गिरा मेट्रो का पिलर, दबकर हुई मां बेटे की मौत, देखें वीडियो

Bangalore Metro के पिलर का काम चल रहा था और इस दौरान ही पिलर एक दोपहिया वाहन पर जा गिरा.

Bangalore: अचानक धड़ाम से गिरा मेट्रो का पिलर, दबकर हुई मां बेटे की मौत, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के बेंगलुरु (Bangalore Metro) में आज एक निर्माणाधीन मेट्रो का खंभा एक दोपहिया वाहन पर गिर गया. इसके चलते बाइक में सवार एक महिला के साथ उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई. इसके अलावा बाइक चला रहे पति और बेटी बुरी तरह घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह बेंगलुरु के नागवारा इलाके की है. अधिकारियों ने कहा कि दंपति और उनके जुड़वा बच्चे एक बेटी और एक बेटा अपनी बाइक पर उस रास्ते से गुजर रहे थे. इस दौरान ही मेट्रो का लोहे का पिलर उनकी बाइक पर गिर गया. 

जानकारी के मुताबिक हादसे में मृतक महिला का नाम तेजस्वनी और उसका बेटा विहान गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  ऐसे में आस पास के लोगों ने उन्हें राहगीरों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जीजा बना हैवान, पहले दोस्तों संग साली से किया गैंगरेप, फिर कोठे पर बेच दिया

इसके अलावा मृतक महिला के पति लोहित और बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने कहा कि लोहित बाइक चला रहा था और तेजस्विनी पीछे बैठी थी, दोनों ने हेलमेट पहन रखा था और मेटल का मेट्रो पिलर करीब 40 फुट लंबा था. इस हादसे को लेकतर पुलिस उपायुक्त डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया है कि मेट्रो का एक खंभा गिर गया और एक बाइक से टकरा गया, जिस पर चार लोग सवार थे. तेजस्विनी और उनके बेटे विहान गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत अल्टियस अस्पताल ले जाया गया. दुर्भाग्य से उनकी वहीं मौत हो गई है. पति और बेटी का इलाज जारी है.

हापुड़ में 60 फुट गहरे बोरवैल में गिरा 4 साल का मासूम, 4 घंटे लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सुरक्षित बचाया 

बता दें कि  पिछले दो दिनों से यहां आउटर रिंग रोड का काम बंद था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और बताया है कि पिलर के गिरने के कारणों की जांच की जा रही है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी इस हादसे को लेकर दुख जताया है. सीएम ने जांच के साथ ही परिवार को मुआवजे का ऐलान भी किया है. बता दें कि बेंगलुरू मेट्रो की तरफ से इस हादसे को लेकर 20 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement