Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mathura Banke Bihari Mandir: बांके बिहारी मंदिर का हाल बेहाल, इतने लोग पहुंचे की पुलिस के छूटे पसीने, चारों तरफ जाम ही जाम

बांके बिहारी मंदिर वृंदावन में आज दर्शन के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों को इस भीड़ में पैर रखने तक की जगह नहीं मिली. वृंदावन की सड़कों पर जाम ही जाम दिखाई दिया.

Latest News
Mathura Banke Bihari Mandir: बांके बिहारी मंदिर का हाल बेहाल, इतने लोग पहुंचे की पुलिस के छूटे पसीने, चारों तरफ जाम ही जाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वृंदावन के ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में आज भक्तों का सैलाब टीट पड़ा. मंदिर के अंदर और बाहर हर जगह भीड़ ही भीड़. आपको बता दें कि सुबह से वृंदावन की सड़कों पर जाम लगा हुआ है. पुलिस के लिए भी इस भीड़ को काबू कर पाना बहुत मुश्किल हो गया.मंदिर के बाहर सुबह से ही 500 मीटर से अधिक लंबी श्रद्धालुओं की कतार लगी रही. मंदिर के पट बंद होने के बाद भी बांके बिहारी मंदिर के आसपास गलियों में श्रद्धालुओं की भीड़ रही. भीषण गर्मी और इस भीड़ की धक्का मुक्की में बच्चों और बुजुर्गों को काफी परेशानी हुई.


ये भी पढ़ें-BJP अध्यक्ष JP Nadda की पत्नी की चोरी हुई Fortuner कार बरामद, वाराणसी से पकड़े गए आरोपी   


 

भक्तों की उमड़ी भीड़
लोगों के कंधों और गोदी में बैठे बच्चे भी इस भीड़ में दब कर रोने लगे. विद्यापीठ चौराहा से बांके बिहारी मंदिर पहुंचने में लोगों को एक घंटे से ज्यादा समय लगा गया. मंदिर भी श्रद्धालुओं की भीड़ से खचाखच भरा हुआ नजर आया. भीड़ को देखकर पुलिसकर्मी की भी हालत खराब हो गई. पुलिसकर्मी भीड़ को आगे बढ़ाते नजर आए. इसके बावजूद भीड़ पर नियंत्रण कर पाना पुलिसकर्मियों के लिए भी मुश्किल हो रहा था. भीड़ के आगे पुलिसकर्मी और मंदिर की सुरक्षा गार्ड भी पसीने से तर बतर हो गए. मंदिर के बाहर ही नहीं बल्कि सड़कों पर भी भारी जाम लगा रहा.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement