Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गेंदबाज ने कर दिया क्लीन बोल्ड, गुस्साए बैट्समैन ने पिच पर ही कर दी हत्या

Kanpur Crime News: कानपुर में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद के बाद गुस्साए बल्लेबाज ने गेंदबाज की ही हत्या कर दी.

गेंदबाज ने कर दिया क्लीन बोल्ड, गुस्साए बैट्समैन ने पिच पर ही कर दी हत्या

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक क्रिकेट मैच के दौरान ही एक युवक की हत्या कर दी गई. रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या का आरोपी युवक मैच के दौरान बैटिंग कर रहा था. अचानक वह एक गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गया. इससे उसे इतना गुस्सा आया कि उसने गेंदबाज को पिच पर ही मार डाला. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्या के आरोपी भाइयों की तलाश की जा रही है.

मामला कानपुर के रहटी खालसा गांव के बंजारन डेरा का है. जिस युवक की हत्या की गई वह नाबालिग है. एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया है कि मृतकों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें- गले में पट्टा डालकर युवक को कुत्ता बनाने वाले आरोपियों पर एक्शन, प्रशासन ने घरों पर चलाया बुलडोजर

कैसे हुआ इतना बड़ा विवाद?
सोमवार को बंजारन डेरा में बच्चे क्रिकेट मैच खेल रहे थे. मोहन बंजारा का 14 साल का बेटा सचिन उर्फ गोलू भी अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. सचिन ने एक बढ़िया यॉर्कर डाली और 17 साल का बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो गया. आउट होने के बावजूद वह बैट छोड़ने को तैयार नहीं था. इसी को लेकर कहासुनी शुरू हुई तो बैट्समैन का भाई भी आ गया. दोनों ने पिच पर ही सचिन के साथ मारपीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- पीएम की विदेश यात्रा पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, मणिपुर हिंसा को लेकर पूछे ऐसे सवाल

बताया गया कि इन दोनों ने सचिन का गला दबाकर उसकी जान कर ली. बाकी के बच्चे भागकर सचिन के पास गए और उन्हें जानकारी दी. सचिन के घरवाले आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन उसके पोस्टमॉर्टम के लिए तैयार नहीं थे. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें राजी किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement