Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Crime: पत्नी के 50 टुकड़े करने वाले कातिल ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में कबूला कत्ल

बेंगलुरु हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. पुलिस पिछले कई दिनों जिस शख्स की तलाश कर रही थी अब उसकी बॉडी ओडिशा में पेड़ से लटकी मिली है.

Latest News
Bengaluru Crime: पत्नी के 50 टुकड़े करने वाले कातिल ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में कबूला कत्ल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mahalakshmi Murder Case Revealed: बेंगलुरु में महालक्ष्मी नामक महिला की हत्या करके उसके 50 से अधिक टुकड़े करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस को इस केस के मुख्य आरोपी मुक्ति रंजन रॉय का शव ओडिशा में पेड़ से लटका मिला है. इस लाश के साथ एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मुक्ति रंजन रॉय ने महालक्ष्मी के कत्ल की बात कबूल की है. 

मुक्ति रंजन रॉय की पहचान बेंगलुरु पुलिस ने पहले ही व्यालिकावल में रहने वाली महालक्ष्मी की हत्या के मुख्य संदिग्ध के रूप में की थी. कई दिनों की जांच पड़ताल के बाद अधिकारियों के उसके स्थान का पता चला तो तब तक आरोपी ने अपनी जान ही ले ली.  आरोपी रॉय का शव ओडिशा के भद्रक जिले में एक कब्रिस्तान के पास मिला.  आरोपी का लैपटॉप उसके पास ही मिला. धुसुरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांचकर्ताओं ने उसकी डायरी और लैपटॉप को आगे की जांच के लिए जब्त कर लिया है.

क्या है महालक्ष्मी मर्डर केस
बेंगलुरु के व्यालीकवल इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां की एक तीन मंजिला घर की पहली मंजिल पर महालक्ष्मी का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. महालक्ष्मी के कमरे से  21 सितंबर को फ्रिज और कमरे में बिखरे उसी की लाश के टुकड़े मिले थे.  कातिल ने महालक्ष्मी के 50 से अधिक टुकड़े किए थे. महालक्ष्मी की शादी हेमंत दास से हुई थी लेकिन आपसी कलह के चलते महालक्ष्मी बेंगलुरु चली आई.  


यह भी पढ़ें - बेंगलुरु महिला हत्याकांड में पुलिस को मिला बड़ा सुराग, 30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा था शव


 

महालक्ष्मी के पति हेमंत दास ने दावा किया था कि उसके पत्नी के अशरफ नाम के नाई के साथ अवैध संबंध थे. इसी वजह से महालक्ष्मी और वह शादी के 9 महीने बाद अलग रहने लगे थे. उसने ही महालक्ष्मी की हत्या की. इसके बाद पुलिस ने अशरफ से पूछताछ की थी. हालांकि, बाद में उसे छोड़ दिया गया. अशरफ उत्तराखंड का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अशरफ का महालक्ष्मी के मर्डर से कोई संबंध नहीं है. पुलिस मुख्य आरोपी मुक्ति रंजन की तलाश में थी और अब उसका शव ओड़िशा में मिला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement