Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann को प्लेन से उतारा गया? सुखबीर बादल ने लगाए गंभीर आरोप

Punjab News: भगवंत मान पर सुखबीर सिंह बादल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बादल ने मान से यह साफ करने के लिए कहा है कि उन्हें फ्लाइट से क्यों उतारा गया.

Bhagwant Mann को प्लेन से उतारा गया? सुखबीर बादल ने लगाए गंभीर आरोप

Bhagwant Mann

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सुखबीर सिंह बादल ने भगंवत मान से यह साफ करने को कहा है कि उन्हें लुफ्थांसा एयरलाइंस की फ्लाइस से क्यों उतारा गया था. सुखबीर सिंह बादल ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा कि सह-यात्रियों के हवाले से परेशान करने वाली मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लुफ्थांसा की उड़ान से उतारा गया क्योंकि वह नशे की वजह से चलने में असमर्थ थे. उन्होंने आगे कहा कि इससे फ्लाइट में 4 घंटे की देरी हुई.

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि इस वजह से भगवंत मान AAP के राष्ट्रीय अधिवेशन से चूक गए. इन रिपोर्टों ने पूरी दुनिया में पंजाबियों को शर्मिंदा और शर्मिंदा किया है. उन्होंने आगे कहा कि चौंकाने वाली बात यह है कि पंजाब सरकार अपने सीएम भगवंत मान से जुड़ी इन खबरों पर चुप है. अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर सफाई देनी चाहिए. भारत सरकार को कदम उठाना चाहिए क्योंकि इसमें पंजाबी और राष्ट्रीय गौरव शामिल है. यदि उन्हें विमान से उतारा गया था तो भारत सरकार को अपने जर्मन समकक्ष के साथ इस मुद्दे को उठाना चाहिए.

पढ़ें- 'धर्म भरोसे' अकालियों की सियासत, कैदियों की रिहाई को मुद्दा बना पाएगा बादल परिवार?

हालांकि, आप के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने आरोपों को निराधार और फर्जी बताया. उन्होंनेप्रतिद्वंद्वी दलों पर मुख्यमंत्री को बदनाम करने के लिए नकारात्मक प्रचार करने का आरोप लगाया. कंग ने कहा, "आरोप निराधार, फर्जी और झूठे हैं." उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी दल मुख्यमंत्री के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं क्योंकि वे इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे हैं कि वह राज्य में निवेश लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

पढ़ें- 'इनकी इज्जत नहीं क्या... कितना गंदा काम किया तूने', आरोपी छात्रा को हॉस्टल वार्डन ने लगाई थी लताड़

भगवंत मान सोमवार को जर्मनी से अपनी आठ दिवसीय यात्रा से लौटे जहां वह विभिन्न क्षेत्रों में निवेश प्रस्ताव आमंत्रित करने गए थे. कांग्रेस नेता और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने मामले की जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर मान को विमान से उतारने की खबरें सही हैं तो यह पूरे देश के लिए शर्मिंदगी की बात है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement