Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bharat Jodo Yatra में राहुल गांधी ने दिया मूंछों पर ताव, बॉक्सर के साथ दिखाया बाजुओं का दम

Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश पहुंच चुकी है और इस दौरान उनके साथ सेलिब्रिटीज का एक काफिला देखने को मिल रहा है.

Bharat Jodo Yatra में राहुल गांधी ने दिया मूंछों पर ताव, बॉक्सर के साथ दिखाया बाजुओं का दम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के जरिए कांग्रेस में एक नई जान फूंकने की सोच से केरल से निकले सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अब मध्य प्रदेश में हैं और यहां उनके साथ कांग्रेस के स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के कई नेता शामिल हुए है. इस दौरान उनके साथ ओलंपिक पदक विजेता बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह भी दिखे. इस दौरा दोनों का एक खास अंदाज देखने को भी मिला है. 

जानकारी के मुताबिक बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंदर सिंह (Olympic Medalistm Boxer Vijender Singh) ने यात्रा में शामिल होने से पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanaka Gandhi Vadra) से प्रेरित होकर आज भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बने हैं. विजेंद्र के साथ अपनी जो तस्वीर साझा की है. इस फोटो के कैप्शन में राहुल ने लिखा, ''मूछों पर ताव, बाज़ुओं में दम, फौलादी इरादे, जोशीले कदम!''

कर्नाटक महाराष्ट्र में बढ़ा सीमा विवाद, सामने आईं दो बीजेपी शासित राज्यों की सरकारें

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में चल रही है. जानकारी के मुताबिक आज भारत जोड़ो यात्रा 79वां दिन है. इस दौरान मध्य प्रदेश के खरगौन में राहुल गांधी जहां जनता से अपना जुड़ाव दिखा रहे थे, वहीं इस दौरान कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने राज्य की शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोल दिया. उन्होंने कहा कि सबसे खराब सड़क यही की है. बीजेपी पिछले 19 सालों में 17 सालों से ज्यादा समय से यहां सरकार चला रही है.

ममता बनर्जी से मिले शुभेंदु अधिकारी, पश्चिम बंगाल में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण?

गौरतलब है कि साल 2018 में राज्य में कांग्रेस की जीत हुई थी लेकिन पार्टी की सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के कारण गिर गई थी और एमपी में बीजेपी की सरकार एक बार फिर बन गई थी. पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसे धोखे से सत्ता हथियाना तक बताया था हालांकि उन्हें भी सरकार गिरने का एक बड़ा कारण माना जा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement