Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monu Manesar के समर्थन में महापंचायत, राजस्थान पुलिस को धमकी, 'गिरफ्तार किया तो तोड़ देंगे टांगें'

Monu Manesar Haryana: मंगलवार को मोनू मानेसर के समर्थन में एक बड़ी 'हिंदू पंचायत' का आयोजन किया गया. इस पंचायत में राजस्थान पुलिस को भी धमकी दी गई.

Monu Manesar के समर्थन में महापंचायत, राजस्थान पुलिस को धमकी, 'गिरफ्तार किया तो तोड़ देंगे टांगें'

Mahapanchayat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी में नासिर और जुनैद नाम के युवकों की हत्या और उन्हें जलाने का मामला अब गंभीर हो गया है. इस केस में बजरंग दल से जुड़े मोनू मानेसर समेत कई अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. अंडरग्राउंड चल रहे मोनू मानेसर के समर्थन में मानेसर में हुई इस 'हिंदू पंचायत' में राजस्थान पुलिस तक को खुलेआम धमकियां दी गईं. हिंदू महापंचायत में वक्ताओं ने कहा कि अगर मोनू मानेसर या उनके साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो पुलिस अपनी टांगों पर वापस नहीं जा पाएगी. 

इस महापंचायत में पहुंचे लोगों ने मोनू मानेसर और उसकी टीम को निर्दोष बताया. पंचायत में कहा गया कि मोनू मानेसर लंबे समय से गोरक्षा का काम कर रहा था इसलिए वह गो तस्करों की आंखों में चुभ रहा था. इन लोगों ने आरोप लगाए कि मोनू को फंसाने के लिए गो रक्षा दल के सदस्यों के खिलाफ हत्या का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसके अलावा, आरोपी श्रीकांत पंडित की पत्नी के पेट में पल रहे बच्चे की हत्या का आरोप भी राजस्थान पुलिस पर लगाया गया.

यह भी पढ़ें- अयोध्या में फिर से सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर, जानें कब है भूमि पूजन और कैसा होगा स्वरूप

मोनू मानेसर के समर्थन में उठी मांग
इस पंचायत में विश्व हिंदू परिषद के नेता देवेंद्र ने कहा, 'यह घटना हरियाणा में हुई है इसलिए हरियाणा सरकार इस केस में एफआईआर दर्ज करे. साथ ही, गोतस्करी और गोकशी पर रोक लगाई जाए.' देवेंद्र ने मांग उठाई कि मोनू मानेसर का शस्त्र लाइसेंस कैंसल न किया जाए और उसे सुरक्षा दी जाए. पंचायत से खुली धमकी दी गई कि अगर मोनू मानेसर या उसके परिवार में किसी को भी कुछ हुआ तो प्रदर्शन किया जाएगा.

इससे पहले, आरोप लगाए गए थे कि श्रीकांत पंडित के घर पूछताछ करने पहुंची राजस्थान पुलिस ने उसकी गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मार दी और पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. इसी के चलते पंचायत में कहा गया कि अगर राजस्थान पुलिस ने हरियाणा आकर किसी को गिरफ्तार किया तो वह अपने पैरों पर वापस नहीं जा पाएगी और उसके पैर तोड़ दिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- फीडबैक यूनिट केस में मनीष सिसोदिया के खिलाफ चलेगा मुकदमा, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी

क्या है पूरा मामला?
हाल ही में हरियाणा के भिवानी के लोहारू गांव में एक बोलेरो कार में नासिर और जुनैद की जली हुई लाश मिली थी. आरोप है कि मोनू मानेसर और गो रक्षा दल के अन्य लोगों ने मिलकर इन दोनों का अपहरण किया और मारने के बाद कार में जिंदा जला दिया. पहले तो मोनू मानेसर ने वीडियो जारी करके सफाई दी थी लेकिन फिर वह अंडरग्राउंड हो गया. उसका कहना है कि घटना के समय वह गुरुग्राम में था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement